Thursday , April 27 2017
Home / India / शिवपाल यादव से छिन सकती है प्रदेश अध्यक्ष की कुर्सी -सूत्र

शिवपाल यादव से छिन सकती है प्रदेश अध्यक्ष की कुर्सी -सूत्र

अखिलेश यादव की माँगों को मान लिया जाए तो शिवपाल यादव की प्रदेश अध्यक्ष की कुर्सी छिन सकती है। समाजवादी पार्टी में मची आपसी कलह पर आज अखिलेश यादव ने अपने समर्थकों के साथ बैठक की हैं। वहीं मुलायम सिंह यादव ने भी पार्टी नेतओं और विधायकों के साथ बैठक की है। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक मुलायम सिंह यादव की बैठक में सिर्र 60 से ज्यादा विधायकों के पहुंचने की जानकारी सामने आई है, वहीं अखिलेश की बैठक में 198 विधयकों और 34 एमएलसी शामिल हुए हैं।

इसी बीच अखिलेश यादव, मुलायम सिंह यादव से मिलने पार्टी के मुख्य कार्यालय पहुंचे हैं और उनके साथ आजम खान भी मौजूद हैं। दोनों नेताओं की बैठकों में क्या फैसले लिए गए हैं इसकी जानकारी मिलना अभी बाकी है। वहीं अखिलेश की बैठक में राम गोपाल यादव मौजूद थे। आजम खान भी पहले मुलायम सिंह यादव से मिलने पहुंचे और फिर उन्होंने अखिलेश यादव से मुलाकात की। उन्होंने पूरे मामले पर कहा है कि वह बीच-बचाव करने की कोशिश करेंगे।

इसी बीच राम गोपाल यादव ने कल पार्टी के अखिलेश यादव के समर्थकों के साथ होने वाली मीटिंग की जगह भी बदल दी है। सपा के एक और वरिष्ठ नेता बेनी प्रसाद वर्मा भी आज मुलायम सिंह यादव से मुलाकात करने पहुंचे हैं। वहीं राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने मुलायम सिंह यादव से बात कर उन्हें एकजुट रहने की सलाह दी है। इसके अलावा लखनऊ में पार्टी के कार्यालय के बाहर मुलायम और अखिलेश समर्थकों के बीच झड़प होने की खबर भी सामने आ रही हैं।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT