Sunday , August 20 2017
Home / Mumbai / शिवसेना का सवाल: क्या प्रधानमंत्री चीन पर भी सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे?

शिवसेना का सवाल: क्या प्रधानमंत्री चीन पर भी सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे?

मुंबई: भाजपा की सहयोगी शिवसेना ने मोदी सरकार को पाक में सर्जिकल स्ट्राइक पर वाहवाही लेना छोड़कर चीन की ओर से होने वाली घुसपैठ पर ध्यान देने की नसीहत दी है.
हाल ही में दिल्ली में पूर्व सैनिक की आत्महत्या के बाद उनके परिवार से मिलने पर केजरीवाल और राहुल गांधी का गिरफ्तारी का कड़ा विरोध करने वाली शिवसेना ने एक बार फिर से भाजपा की खिंचाई की है.
शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में चीन की घुसपैठ और दादागिरी का जिक्र करते हुए शिवसेना ने केंद्र सरकार से सवाल किया है, कि क्याी वह चीन पर भी सर्जिकल स्ट्रातइक करेगी?

ONE INDIA के अनुसार, शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में पाकिस्ताान में सर्जिकल स्ट्रा इक की सराहना करते हुए प्रधानमंत्री से सवाल किया है कि जो पाकिस्ताेन में हुआ क्या वैसे ही चीन में भी होगा?

लेख में रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर पर भी जमकर तंज किए गए हैं. मनोहर पर्रिकर को बड़बोला कहते हुए उनसे सवाल किया गया है कि रक्षा मंत्री को इसकी जानकारी देनी चाहिए कि चीनी घुसपैठ पर क्याय कार्रवाई हुई है.
लेख में कहा गया है कि पाकिस्तान को शब्दबाण चलाकर भीड़ की तालियां बटोरने की जगह रक्षामंत्री गंभीरता से सरहदों की सुरक्षा के बारे में सोचें.
संपादकीय में मोदी सरकार को चीन की सरहद की अनदेखी करने की बात कहते हुए कटघरे में खड़ा किया गया है. लेख में सवाल किया गया है कि हम चीन के लेह, लद्दाख और अरुणाचल में अंदर तक घुसपैठ के बारे में क्यों कुछ नहीं बोलते.

TOPPOPULARRECENT