Tuesday , October 24 2017
Home / Khaas Khabar / शिवसेना ने अमित शाह को बनाया शोले का गब्बर सिंह, लगाए जगह-जगह पोस्टर

शिवसेना ने अमित शाह को बनाया शोले का गब्बर सिंह, लगाए जगह-जगह पोस्टर

मुंबई : शिवसेना का लगातार भाजपा पर हमला जारी है। मोदी की विदेश नीति हो या कालाधन सभी को लेकर सामना ने अपने मुखपत्र में लगातार विरोध दर्ज कराया है। लेकिन इस बार निशाना साधा है, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर। वह भी पोस्टर के जरिए।

शिवेसना ने मुंबई में पोस्टर लगाकर अमित शाह का मजाक बनाते हुए गब्बर सिंह के किरदार में दिखाया है। इन्हें पूरे मुंबई में जगह-जगह चिपकाया गया है। बीजेपी के मुख्य प्रवक्ता माधव भंडारी फिल्म शोले के किरदारों के पोशाक में है। इस मामले में कड़ा तेवर दिखाते हुए बीजेपी ने भी शिवसेना को चेतावनी दी है कि यदि पार्टी नेतृत्व अपने कार्यकर्ताओं पर लगाम लगाने में विफल है तो बीजेपी भी जवाब देने में सक्षम है। इन पोस्टरों में शाह और कुछ दिनों पहले सेलार ने शिवसेना को पुतला दहन करने के मामले में चेताया था।

इस मामले में भाजपा भी पीछे नहीं है। बीजेपी के प्रकाशन मनोगत में हाल ही में भंडारी ने एक लेख लिखा था, जिसमें उन्होंने शिवसेना से साफ शब्दों में कहा था कि अगर बीजेपी से ज्यादा परेशानी है, तो वो अपना अलग रास्ता चुन लें। निजाम के बाप से तलाक कब ले रहे हो राउत शीर्षक से प्रकाशित लेख में भंडारी ने शोले के हास्य किरदार असरानी की तुलना उद्धव ठाकरे से की थी। ये पोस्टर उसी की प्रतिक्रिया है।

राज्य भाजपा के सचिव और विधान पार्षद सुजीत सिंह ठाकुर ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में शिवसेना कार्यकर्ताओं के लगातार उकसावे के बावजूद बीजेपी शांत है। अगर कोई इसका दूसरा अर्थ निकाल रहा है तो उन्हें स्पष्ट रूप से यह समझना चाहिए कि बीजेपी माकूल जवाब देने के लिए सक्षम है।

TOPPOPULARRECENT