Tuesday , October 24 2017
Home / Featured News / शिवसेना ने बदला अपना मूड, सामना में छपा “जोरदार मोदी”

शिवसेना ने बदला अपना मूड, सामना में छपा “जोरदार मोदी”

महाराष्ट्र की पार्टी शिवसेना ने दो दिन में ही अपना मूड बदल लिया है। कतर में दिए पीएम मोदी के भाषण की आलोचना करने वाली शिवसेना ने सामना के ताजा लेख में पीएम मोदी की तारीफ की है। इस लेख को सामना के संपादकीय पेज पर ‘जोरदार मोदी’ नाम से प्रकाशित किया है।

लेख में मोदी द्वारा अमेरिकी कांग्रेस में दिया गए भाषण को ऐतिहासिक बताया गया है। सामना में लिखा है, ‘हिंदुस्तान के लोग किस तरह हास्यास्पद उच्चारण करते हैं, इसकी नकल अमेरिका के राष्ट्राध्यक्ष पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप कर रहे थे लेकिन उन्हीं की संसद में भारत के पीएम मोदी ने ‘भारतीय’ अंग्रेजी में भाषण दिया और मोदी के भाषण को हर वाक्य के बाद तालियों की गड़गड़ाहट मिल रही थी। खड़े होकर सीनेट सदस्य उनकी प्रशंसा कर रहे थे। यह जबरदस्त था।’

शिवसेना ने मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा की दोस्ती पर बोलते हुए कहा कि वो इतने अच्छे दोस्त बन गए हैं कि निवृत्ति के बाद वो अपनी पत्नी के साथ सूरत, राजकोट, पोरबंदर, मनाली, महाबलेश्वर या दिल्ली में बसनेवाले है ऐसा लगने लगा है।

शिवसेना ने आगे लिखा कि मुंबई पर हुए आतंकवादी हमले के समय अमेरिका ने हिन्दुस्तान की सहायता करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने कृतज्ञता जताई। लेकिन इसी अमेरिका ने पाकिस्तान को आर्थिक मदद और हथियारों की आपूर्ति की नीति बंद नही की है। एक तरफ वो आतंकवाद के खिलाफ हिन्दुस्तान को समर्थन देता है और दूसरी तरफ पाकिस्तान को एफ-१६ जैसे लड़ाकू विमानो की आपूर्ति कर व्यापार करता है।

TOPPOPULARRECENT