Thursday , September 21 2017
Home / Crime / शिवसेना सांसद की गुंडागर्दी, एयर इंडिया के कर्मचारी को 25 बार चप्पल से पीटा, वीडियो हुआ वायरल

शिवसेना सांसद की गुंडागर्दी, एयर इंडिया के कर्मचारी को 25 बार चप्पल से पीटा, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: सांसद होकर एयर इंडिया के कर्मचारी को चप्प्ल से 25 बार पीटने की बात गर्व से कुबूलने वाले शिवसेना सांसद रवीन्द्र गायकवाड का गुंडागर्दी सिर चढ़ कर बोल रहा है इससे पहले रमज़ान के महिने में संसद के केटरीन कर्मचारी के मुंह में रोजे के दौरान जबरन रोटी ठूंस कर खिलाने का मामला सामने आया था।
शिवसेना सांसद पर कई आपराधिक मामले भी दर्ज है लेकिन सत्ता के बल पर अक्सर अपनी गुडई दिखाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते है। गरूवार को इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर एयर इंडिया के 60 वर्षीय प्रबंधक को कम से कम 25 बार चप्पल मारा, उसका चश्मा तोड़ दिया और कमीज़ भी भाड़ दिए। ​रवीन्द्र गायकवाड ने कर्मचारी को अपशब्द भी कहे, बीच बचाव एक महिला कर्मचारी ने उनको शांत कराया। इस घटना के लिए एयर इंडिया ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।
न्यूज़ एजेन्सी एएनआई से बात करते हुए गायकवाड ने एयर इंडिया के कर्मचारी को ​25 बार चप्प्ल से मारने की बात बड़े ही शान से कुबूल कर रहे हैं। शिवसेना​ महाराष्ट्र में गुं​डा पार्टी की छवि बना चुका है और लंबे समय से अपनी छवि सुधारने में लगी है। इस घटना को देखने हुए शिवसेना ने रवीन्द्र गायकवाड को तलब कर जवाब मांगा।
संसद में ज़्यादातर सांसद आपराधिक पृ​ष्ठभूमि से सम्बन्ध रखते हैं और कई सांसदों पर गंभीर मुकदमें भी दर्ज है लेकिन भ्रष्टाचार और गुंडाराज का सफाया करने का दम भरने वाली भाजपा ने हाल ही सम्पन्न हुए चुनाव में सबसे ज़्यादा आपराधिक मामलों में संलिप्त लोगों को अपना उम्मीदवार बनाया हैं।
(शम्स तबरेज़, सियासत न्यूज़ ब्यूरो)

TOPPOPULARRECENT