Wednesday , October 18 2017
Home / India / शिवसैनिकों द्वारा स्वास्थ्य केंद्र में किया गोमूत्र का छिड़काव

शिवसैनिकों द्वारा स्वास्थ्य केंद्र में किया गोमूत्र का छिड़काव

सीतामऊ : बीएमओ के स्थानांतरण पर शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने स्वास्थ्य केंद्र में गोमूत्र छिड़का। स्वास्थ्य केंद्र पर मंगलवार को एक भी चिकित्सक उपलब्ध नहीं होने से चार घंटे तक मरीज परेशान होते रहे। दोपहर में शिवसेना द्वारा सीएमएचओ को फोन पर मामले की जानकारी दी गई तो दोपहर 12 बजे सुवासरा से डॉ. पाटीदार ने यहां आकर मरीजों का उपचार किया।

सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में पदस्थ बीएमओ एसजी सूर्यवंशी को सोमवार को नगरी में स्थानातंरण किया व डॉ. अरविंद चौहान को बीएमओ की जिम्मेदारी सौंपी। डॉ. सूर्यवंशी स्थानातंरण आदेश के बाद मंगलवार को तत्काल रिलिव हो गए, लेकिन डॉ. चौहान उपस्थित नहीं हुए। इस कारण स्वास्थ्य केंद्र पर एक भी चिकित्सक नहीं बचा व मरीजों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। बाद में मामले की जानकारी शिवसेना के सुनील शर्मा, नाहरसिंह सिसौदिया आदि ने सीएमएचओ को दी तो उन्होंने सुवासरा से डॉ. पाटीदार को सीतामऊ पहुंचा। दोपहर बाद डॉ.पाटीदार ने केंद्र पहुंच मरीजों का उपचार किया।

डॉ. सूर्यवंशी को हटाने एवं चिकित्सकों के रिक्त पदों पर नियुक्ति आदि मांगों को लेकर शिवसेना द्वारा 2 अक्टूबर से धरना प्रदर्शन किया जा रहा था। तहसीलदार मांगीलाल चरेड सीएमएचओ द्वारा डॉ. सूर्यवंशी के नगरी में स्थानातंरण में आदेश की प्रति लेकर धरना स्थल पहुंचे व धरना समाप्त कराया। इसके बाद मंगलवार को शिव सैनिकों ने स्वास्थ्य केंद्र में गोमूत्र छिड़का। शिवसेना राज्य उपप्रमुख शर्मा ने बताया कि महिला चिकित्सक सहित रिक्त पदों पर चिकित्सकों की नियुक्ति का आश्वासन प्रशासन ने दिया है। दीपावली बाद आश्वासन पर कार्रवाई नहीं हुई तो वापस आंदोलन किया जाएगा

TOPPOPULARRECENT