Friday , October 20 2017
Home / District News / शीशी धर रेड्डी के ख़िलाफ़ आलोचना का रद‌

शीशी धर रेड्डी के ख़िलाफ़ आलोचना का रद‌

* पदमा देवेंद्र रेड्डी के ब‌यान के ख़िलाफ़ कांग्रेस लिडरों की ब्रहमी

* पदमा देवेंद्र रेड्डी के ब‌यान के ख़िलाफ़ कांग्रेस लिडरों की ब्रहमी
मीदक। (सियासत डिस्ट्रिक्ट न्यूज़) एम पी मीदक एम वीजय‌ शांति से झगडों को ख़त्म‌ करने और उन से नजदीकी हासिल करने के लिए पुर्व एम एलए इंचार्ज मीदक असेंबली तेलंगाना राष़्ट्रा समीती श्रीमती एम पदमा देवेंद्र रेड्डी अख़बारों के ज़रीये कांग्रेस के सरगर्म लिडर पुर्व एम एलए मिस्टर शिशी धर रेड्डी के ख़िलाफ़ पिछ्ले एक हफ़्ते से आलोचनाओं का निशाना बनारहे हैं।

उन्हें अपनी इन‌ हरकतों से दुर रहना चाहीए। कांग्रेस पार्टी के दफ़्तर राजीव भवन पर टाउन कांग्रेस के एहतिमाम में हुइ एक प्रैस कान्फ़्रैंस के दौरान कांग्रेस लिडरों ने श्रीमती पदमा देवेंद्र रेड्डी के ब्यानों पर सख़्त गुस्से का इज़हार किया। सदर टाउन कांग्रेस मिस्टर जी अनजनीलो की सदारत में हुइ इस‌ प्रैस कान्फ़्रैंस में सदर नशीन मार्केटिंग कमेटी मीदक मिस्टर मधु सदन राउ और सदर अक़ल्लीयती सिल मीदक टाउन मिस्टर मीर बरकत अली एहसान ने कहा कि मिस्टर शिशी धर रेड्डी ने ऐम एलए कि हैसीयत से 2004 के दौरान मीदक टाउन और असेंबली हलक़ा के तमाम मंडलों में कई एक तरक़्क़ीयाती कामों की अंजाम दही के साथ लोगों के मस्लें हल किए हैं।

मिस्टर बरकत अली ने कहा कि हलक़ा असेंबली मीदक के लोग‌ बेहतर तौर पर वाक़िफ़ है कि मिस्टर शिशी धर रेड्डी किस तरह के लीडर हैं। वो जनता के लिडर‌ हैं और पार्टी को मजबुत करने केलिए ख़िदमत करते आरहे हैं। उन्हों ने कहा कि मिस्टर शिशी धर रेड्डी ही की महनतों से मीदक टाउन में पानी की बेहतर अंदाज़ में सरबराही के लिए टाउन में ESLR-6 वाटर टेंकस की तामीर अमल में आई है, जिस की वजह से इस साल गर्मी के मौसिम के खतम होने तक भी टाउन में पानी बहतर‌ अंदाज़ में दिया गया। जबकि हर साल बलदिया(नगरपालिका) की तरफ‌ से वाटर टैंकर्स के ज़रीये हर वार्ड में पानी पहुंचाया जाता था लेकिन इस साल किसी भी वार्ड में वाटर टैंकर देखा नहीं गया।

इस मौके पर कांग्रेस लिडर‌ रंगा प्रसाद , मुहम्मद सलीम, भोबत राज एडवोकेट, एम अनजनीलो डायरेक्टर सी डी सी , के श्रीनु डायरेक्टर मार्केटिंग कमेटी, श्रीमती नवनीता , मंजूला , पवन कुमार एडवोकेट, श्री निवास रेड्डी डायरेक्टर डिस्ट्रिक्ट लाइब्रेरी , टी अशोक , अमृत रेड्डी , जी कृष्णा गौड़ भी मौजूद थे।

TOPPOPULARRECENT