Thursday , September 21 2017
Home / Entertainment / शूटिंग के दौरान घायल हुई कंगना रनौत, माथे पर लगे 15 टांके

शूटिंग के दौरान घायल हुई कंगना रनौत, माथे पर लगे 15 टांके

मुंबई : बॉलीवुड की ‘क्‍वीन’ कंगना रनौत अपनी आगामी फिल्‍म ‘मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी’ की शूटिंग के दौरान घायल हो गई हैं और उनके सिर पर गंभीर चोटें आईं है. कंगना हैदराबाद में जब एक एक्‍शन सीन की शूटिंग कर रही थी तब उनके साथ यह हादसा हुआ. कहा जा रहा है कि उन्‍हें तुरंत अस्‍पताल में भर्ती कराया गया और उनके माथे पर 15 टांके भी लगे हैं. बताया जा रहा है कि कंगना फिलहाल डॉक्‍टर्स की देखरेख में हैं और कुछ दिनों तक हॉस्पिटल में ही रहेंगी. फिल्‍म से जुड़े सूत्रों के अनुसार, इस सीन के लिए बॉडी डबल को बुलाया गया था लेकिन कंगना खुद ही इस सीन को शूट करना चाहती थीं.

दरअसल कंगना अपने को-स्‍टार नि‍हार पांड्या के साथ एक एक्‍शन सीन की शूटिंग कर रही थीं. दोनों तलवारबाजी कर रहे थे, तभी गलती से तलवार कंगना के सिर पर जा लगी और उनके माथे से खून बहने लगा और उन्‍हें तुरंत अस्‍पताल में भर्ती कराया गया. फिल्‍म के प्रोड्यूसर कमल जैन ने बताया था कि कंगना ने बॉडी डबल का इस्‍तेमाल करने से मना कर दिया था. कंगना ने कई बार इस सीन के लिए रिहर्सल की थी लेकिन शूट के समय थोड़ी गड़बड़ी हो गई. बता दें कि फिल्‍म में कंगना वीरांगना रानी लक्ष्‍मीबाई का किरदार निभा रही हैं जिनकी साहस की कहानी हम बचपन से सुनते आ रहे हैं.

 जैन ने आगे बताया,’ दरअसल, जब निहार पांड्या, कंगना पर तलवार से हमला करते हैं तो कंगना को अपना सिर नीचे झुकाना था. लेकिन गलत टाइमिंग होने की वजह से कंगना के आइब्रोज के बीच में गहरा कट लग गया. 30 मिनट में कंगना को अस्‍पताल पहुंचाया गया. खून निकलने और दर्द के बावजूद कंगना से हिम्‍मत दिखाई. निहार को कंगना के लिए बहुत बुरा लग रहा है.’ फिल्‍म का निर्देशन राधा कृष्णा जगरलमुदी कर रहे हैं.

अभिनेत्री कंगना रनौत ने वाराणसी के दशाश्वमेध घाट पर अपनी आगामी फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन आफ झांसी’ के 20 फुट लंबे पोस्टर का अनावरण किया. फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभा रही अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वह प्रसिद्ध योद्धा-रानी के क्रांतिकारी विरासत पर खरी उतरेंगी. कृष द्वारा निर्देशित फिल्म अगले साल 27 अप्रैल को रिलीज होगी.

TOPPOPULARRECENT