Friday , August 18 2017
Home / Entertainment / शूटिंग से वक्त निकालकर आमिर और अमिताभ बच्चन गये मूवी देखने

शूटिंग से वक्त निकालकर आमिर और अमिताभ बच्चन गये मूवी देखने

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की जोड़ी पहली बार फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में दिखाई देगी. माल्टा में अपनी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग में व्यस्त महानायक अमिताभ बच्चन ने काम से थोड़ा निकाला और आमिर खान के साथ मूवी देखने गए. उनके साथ फिल्म की एक्ट्रेस फातिमा सना शेख भी मौजूद रहीं. अमिताभ ने 11 जून को ट्विटर पर लिखा, “आज रविवार है और मैं अपने सह-कलाकारों आमिर और फातिमा के साथ फिल्म देखने जा रहा हूं. बेफिक्र होकर फिल्म थियेटर की ओर जा रहा हूं.”

इस फिल्म में आमिर खान पहली बार महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम कर रहे हैं. हाल ही में आईएएनएस से बातचीत के दौरान आमिर ने बिग बी के साथ काम करने का एक्सपीरियंस शेयर किया. आमिर के मुताबिक, “मैं पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं. यह सपना सच होने जैसा है. मैं हमेशा से उनका बड़ा प्रशंसक रहा हूं.”

विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित फिल्म में कैटरीना कैफ भी प्रमुख भूमिका में हैं. इससे पहले आचार्य आमिर के साथ ‘धूम 3’ में काम कर चुके हैं. बड़े बजट पर बन रही यह फिल्म एक्शन दृश्यों से भरपूर है, जिन्हें एक विशाल जहाज पर फिल्माया जाएगा.

पहले ऐसे अफवाहें थी कि फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ जॉनी डेप अभिनीत हॉलीवुड फिल्म ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ से प्रेरित है. इन अफवाहों को खारिज करते हुए आमिर खान ने कहा, “यह फिल्म किसी अन्य फिल्म से प्रेरित नहीं है. यह एक एक्शन एडवेंचर फिल्म है, लेकिन इसकी कहानी अलग है.”

उन्होंने आगे कहा, “सैकड़ों एक्शन एडवेंचर फिल्में हैं. ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ है, ‘इंडियाना जोन्स’ है और ऐसी ही कई अन्य फिल्में हैं. ये सभी एक्शन एडवेंचर फिल्में हैं. हमारी फिल्म भी एक्शन एडवेंचर फिल्म है, लेकिन इसकी कहानी बिल्कुल अलग है. यहां तक कि मेरी फिल्म के किरदार भी अलग हैं.”

TOPPOPULARRECENT