Thursday , August 17 2017
Home / Khaas Khabar / शॉकिंग: अनुपम खेर के ट्वीट में हिट्लर के विचार

शॉकिंग: अनुपम खेर के ट्वीट में हिट्लर के विचार

अदाकार अनुपम खेर ने एक बार एक विवादित ट्वीट किया है जिसके बाद लोगों ने इस पर सख्त नाराज़गी जताई है. उन्होंने एक ट्वीट में जेएनयू के स्टूडेंट्स के इलावा पूरे देश में उनसे अलग विचार रखने वाले लोगों को कीड़े, मकौड़े तक कह डाला, इतना ही नहीं इससे आगे बढ़ कर उन्होंने इनको मारने का अभियान चल रहा है ऐसा तक कह डाला. उन्होंने ट्वीट किया कि “घरों में पेस्ट कंट्रोल होता है तो कॉक्रोच, कीड़े मकोड़े इत्यादि बाहर निकलते है, घर साफ़ होता है, वैसे ही आजकल देश का पेस्ट कंट्रोल चल रहा है”

इस ट्वीट के आते ही लोगों ने इसपे प्रतिक्रिया दिखाई और कई लोगों ने इसे हिटलर की मानसिकता से जोड़ कर देखा और कड़े शब्दों में अनुपम की निंदा की, ट्वीट को लेकर उनकी राजदीप सरदेसाई जैसे वरिष्ट पत्रकार से नोकझोक भी हुई.

हाल में पदम् भूषण से सम्मानित इस अदाकार ने पिछले दिनों एक के बाद विवादित बयान दिए हैं, इनमें से कई बयान बीजेपी को ‘असहिष्णुता’के मुद्दे पर बचाने के लिए भी दिए गए. इनके बयान पिछले दिनों जितने चर्चा में रहे उतना ही इनका “सहिष्णुता” मार्च जिसमें गाली गलौच की घटनाएं भी हो गयीं. अनुपम खेर की बीवी किरण खेर बीजेपी की सांसद हैं.

mo

(PICTURE COURTESY: अभिषेक उपाध्याय और हुसैन हैदरी)

TOPPOPULARRECENT