Thursday , July 20 2017
Home / Khaas Khabar / शोभा डे ने ट्वीट कर पुलिस के मोटापे पर किया तंज, मुंबई पुलिस ने जताया एजराज

शोभा डे ने ट्वीट कर पुलिस के मोटापे पर किया तंज, मुंबई पुलिस ने जताया एजराज

मुंबई: मुंबई पुलिस पर मशहूर लेखिका शोभा डे के एक ट्वीट पर विवाद शुरू हो गया है। मोटे पुलिस वाले की तस्वीर ट्वीट करने को लेकर वो एक बार फिर लोगों के निशाने पर आ गई हैं। दरअसल, शोभा डे ने कल यानी 21 फरवरी की शाम को एक बेहद मोटे पुलिस वाले की तस्वीर ट्वीटर पर शेयर की थी। तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, “मुंबई में आज भारी पुलिस बंदोबस्त है!”

अब उनके इस ट्वीट पर मुंबई पुलिस ने एजराज जताया है। मुंबई पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज से ट्वीट किया है, “मिस डे, हमें भी मजाक पसंद है। लेकिन इस बार बिल्कुल अच्छा नहीं है। यह यूनिफॉर्म या यह पुलिसवाला हमारा नहीं है। हम आप जैसे जिम्मेदार लोगों से और भी बेहतर उम्मीद करते हैं।”

अब सोशल मीडिया पर शोभा डे और मुंबई पुलिस का यह ट्वीट शेयर हो रहा है। कुछ लोगों ने शोभा के पुलिस वालों को मजाक बनाने वाली हरकत को बकवास बताया है। वहीं कुछ लोगों ने तो उनके पिछले विवादित बयानों को याद दिलाते हुए गालियां तक दी है।

शोभा डे ने जिस पुलिस मोटे पुलिस वाले की तस्वीर किया है वो गुगल पर सबसे अधिक देखी जानी वाली तस्वीरों में से एक है। हालांकि अब तक यह साफ नहीं हो पाया है कि यह पुलिस वाला कौन है और किस राज्य का है। कुछ लोगों का कहना है कि वह मध्यप्रदेश का पुलिस हैं।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि शोभा डे के ट्वीट पर इस तरह विवाद खड़ा हुआ है। इससे पहले रियो ओलंपिक के दौरान भारतीय खिलाड़ियों के पदक नहीं जीतने पर भी उन्होंने कटाक्ष किया था। तब उन्होंने लिखा था, “ओलंपिक में भारतीय टीम के गोल: रियो जाओ, सेल्फी लो, खाली हाथ लौट आओ। यह पैसे और मौकों दोनों की बर्बादी है।”

इसके बाद उन्होंने बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू के ओलंपिक के फाइनल में पहुंच कर गोल्ड मेडल नहीं लाने पर भी ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था, “पी वी सिंधू सिल्वर की राजकुमारी?” इन दोनों ट्वीट उनकी काफी निंदा हुई था।

TOPPOPULARRECENT