Thursday , September 21 2017
Home / Crime / शौहर की मौत पर बीवी ने 8वीं मंजिल से लगाई छलांग

शौहर की मौत पर बीवी ने 8वीं मंजिल से लगाई छलांग

नोएडा: दिल्ली के सेक्टर 120 में शौहर की मौत के बाद सदमे में आई बीवी ने अपार्टमेंट की 8वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। मंगल के रोज़ सुबह हार्ट अटैक से शौहर की मौत हो गई, इससे खातून काफी मज़रूह हो गई। शौहर की मौत के कुछ घंटे बाद ही उसने अपने अपार्टमेंट की आठवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। मरने से पहले खातून ने सुसाइड नोट भी छोडा है।

पुलिस के मुताबिक सेक्टर-120 के प्रतीक लॉरेल अर्पाटमेंट में अनुराग अग्रवाल अपनी बीवी मोनिका के साथ रहते थे। वह टेक महिंद्रा में सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे। मंगल के रोज़ सुबह अनुराग को सीने में दर्द की शिकायत हुई। उन्हें सेक्टर६2 वाके फोर्टिस अस्पताल में शरीक कराया गया। डॉक्टरों ने हार्ट अटैक बताया। उस दौरान मोनिका भी अस्पताल में थीं। इसके बाद वह घर चली गई। कुछ देर में ही उसके शौहर की मौत हो गई। इसकी इत्तेला मोनिका को दी गई।

शौहर की मौत से मोनिका को सदमा पहुंचा और उन्होंने अपार्टमेंट की आठवीं मंजिल से छलांग लगा दी। शौहर की मौत के बाद मोनिका इतने सदमे में आ गई कि वह अपनी बच्ची को भी भूल गई। बिना सोचे-समझे उसने बिल्डिंग से छलांग लगा दी। फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच में जुटीं हुई है कि मोनिका ने जब छलांग लगाई, उस वक्त वह कमरे में तन्हा थी या फिर उसके साथ कोई ओर भी था।

TOPPOPULARRECENT