Sunday , August 20 2017
Home / Crime / शौहर की सह पर देवर,ससुर व जेठ ने किया रेप

शौहर की सह पर देवर,ससुर व जेठ ने किया रेप

अमझेरा: मध्यप्रदेश के धार जिले में दहेज के लालचियों की करतूत तो देखिये शौहर और सास की सह पर देवर, ससुर और जेठ ही बहू से रेप करते रहे। इतना ही नहीं, धमकी के डर से खातून और उसके वालिदैन ने 10 दिन जंगल में गुजारे ।

जुमेरात के रोज़ खातून के वालिदैन ने हिम्मत जुटाकर एसपी राजेश हिंगणकर के पास पहुंचे और सारी बाते बताई। एसपी ने अमझेरा टीआई को केस दर्ज करने की हिदायत दिए।

खातून की शादी पिछले साल ही हुई थी । शौहर शुरू से ही अपनी बीवी से मारपीट करता था और देवर, ससुर और जेठ के साथ ताल्लुकात बनाने के लिए मजबूर करता रहा।

खातून शादी के दो माह बाद अपने वालिदैन के घर आ गई। यहां कुछ दिनों बाद शौहर लेने के लिए आ गया। खातून के मुताबिक यहां पर भी उसके ससुर, देवर, जेठ ने जबरदस्ती ताल्लुकात बनाए। उसने पुलिस को बताया कि शौहर उसे रात और दिन पीटता था।

डर की वजह से मैं कुछ दिन पहले बस में बैठकर अपने वालिदैन के घर आ गई। जुम्मेरात के रोज़ खातून के वालिदैन ने हिम्मत जुटाकर एसपी राजेश हिंगणकर के पास पहुंचे, जहां सारी बाते बताई। इल्ज़ाम है कि ससुराल वाले दहेज की मांग करते थे और मारपीट भी करते थे।

एसपी ने अमझेरा टीआई को केस दर्ज करने की हिदायत दिए। खातून की मां मांगूबाई घूमसिंह ने पुलिस को बताया कि शौहर व घर वाले पुलिस को बताने की बात पर धमकी दे रहे थे और घर पहुंचकर सभी को जान से मारने की धमकी दी।

इसी वजह से सभी ने अंबाकुंडी के जंगल में 10 दिन गुजारे । पुलिस ने बताया सास अवंती, ससुर धारजी, देवर ककरिया, पति गोविंद, जेठ भमर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है

TOPPOPULARRECENT