Friday , September 22 2017
Home / Crime / शौहर को छुड़ाने गई खातून से दो सिपाहियों ने किया गैंगरेप

शौहर को छुड़ाने गई खातून से दो सिपाहियों ने किया गैंगरेप

विजयनगर सेक्टर-9 पुलिस चौकी में बंद शौहर को छुड़ाने गई खातून से पीसीआर पर तैनात दो सिपाहियों ने गैंगरेप किया और 15 हजार रिश्वत लेकर शौहर को चौकी से छोड़ा।

इसके बाद 10 हजार रुपये और मांगे। नहीं देने पर शौहर को झूठे केस में फंसाने की धमकी दी। परेशान होकर खातून ने सिपाहियों से बातचीत की रिकॉर्डिंग कर ली, जिसमें सिपाही खातून को पैसे न देने पर धमका रहे हैं।

खातून कह रही है कि 15 हजार ले लिए, रेप कर लिया…अब बस करो। खातून ने एसएसपी और एसपी सिटी से इसकी शिकायत की और सुबूत के तौर पर रिकॉर्डिंग सुनवाई।

एसएसपी ने दोनों पुलिसवालों को सस्पेंड कर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराकर उन्हें गिरफ्तार करवा दिया। एसपी सिटी डॉ. अजयपाल से की गई शिकायत में खातून ने बताया कि 22 जुलाई को उसके शौहर को लैपर्ड 23 पर तैनात दो सिपाही जितेंद्र कुमार चंदेल और विकास त्यागी घर के पास पार्क से उठा ले गए।

विकास सहारनपुर और जितेंद्र कानुपर नगर का है। इसकी जानकारी हुई तो पति को छुड़ाने के लिए वह विजयनगर सेक्टर-9 पुलिस चौकी पहुंची। सिपाहियों से शौहर को छोड़ने की मांग की।

शौहर को छोड़ने के एवज में सिपाहियों ने उससे 15 हजार रुपये लिए और उसके साथ गैंगरेप किया। इसके बाद शौहर को छोड़ा।

खातून का इल्ज़ाम है कि सिपाही कॉल कर उस पर 10 हजार रुपये और देने के लिए दबाव बनाने लगे, रुपये देने से मना करने पर उसके शौहर को झूठे मामले में जेल भेजने की धमकी देने लगे।

सिपाहियों की धमकी से परेशान होकर उसने पीर के रोज़ उनकी बातचीत मोबाइल में रिकॉर्ड कर ली। रिकॉर्डिंग में विकास त्यागी से खातून ने कहा कि तुम दोनों ने मेरे साथ रेप किया, 15 हजार रुपये ले लिए, अब बस करो…वरना तुम्हारी शिकायत एसएसपी से करूंगी।

यह सुनकर सिपाही विकास फोन पर खातून से बोला कि ‘हां…हमने तेरा रेप किया है, जा कर ले जिससे शिकायत करनी है, हमारा कुछ नहीं बिगाड़ पाएगी।’

करीब सवा मिनट की इस रिकॉर्डिंग को खातून ने एसपी सिटी को सुनवाया और सिपाहियों के खिलाफ तहरीर दी। मामला एसएसपी धर्मेंद्र सिंह के नोटिस में आया तो वे भी विजयनगर थाने पहुंचे। रिकॉर्डिंग सुना, मुतास्सिरा से बात की और मुल्ज़िमों को भी बुलाया और दोनों सिपाहियों के खिलाफ कार्रवाई की हिदायत दिए।

एसपी सिटी ने बताया कि खातून हाल ही में जेल से छूटी है, उसने एक लड़की को उसकी खाहिश के बगैर जबरन अपने पास रखी हुई थी था। लड़की को गलत काम करने के लिए उकसाया था। इसी इल्ज़ाम में खातून को विजयनगर पुलिस ने जेल भेजा था।

मुल्ज़िम सिपाहियों ने बताया कि खातून और उसका शौहर गैर कानूनी धंधा करते हैं, शराब की तस्करी करते हैं। उनके इस गैर कानूनी धे को बंद करवा दिया तो खातून ने रेप का झूठा इल्ज़ाम लगाकर उन्हें फंसाया है।

मुल्ज़िम सिपाही की मानें तो खातून ने उसे बार बार धमकी दी तो वह ऐसा तैश में आकर बोल गया, जिसे सुबूत बनाकर खातून ने शिकायत कर दी।

TOPPOPULARRECENT