Saturday , August 19 2017
Home / India / श्रीनगर में पाक दिवस पर फहराए गए पाकिस्तानी झण्डे

श्रीनगर में पाक दिवस पर फहराए गए पाकिस्तानी झण्डे

श्रीनगर। पाक दिवस के मौके पर श्रीनगर के कई जगहों  पर  दुख्‍तराने  मिल्लत की नेता आसिया अंद्राबी और उनकी पार्टी दुख्‍तराने मिल्लत  ने पर पाकिस्‍तान के झंडे फहराए हैं।  इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक हर बार की तरह इस बार भी अंद्राबी ने पाक को समर्थन देने के अंदाज में यह कदम उठाया। इससे पहले पिछले वर्ष पाकिस्‍तान के स्‍वतंत्र‍ता दिवस के मौके पर भी आसिया ने पाक का झंडा फहराया था।

वहीं राजधानी दिल्‍ली में पाक डे के मौके पर कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं। इसमें अलगाववादी नेता सैयद अली शाह गिलानी के शामिल होने की खबरें हैं गिलानी के साथ ही उनके समर्थकों को भी पाक उच्‍चायुक्‍त की ओर से हर बार की तरह इस बार भी कार्यक्रम में बुलाया गया है। अभी यह साफ नहीं हैा कि इसमें जेकेएलएफ के फाउंडर यासीन मलिक इस कार्यक्रम में जाएंगे या नहीं।

माना जा रहा है कि यासीन अपने प्रतिनिधि को कार्यक्रम में भेज सकते हैं। पाकिस्तान के कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए श्रीनगर में नजरबंद शब्बीर शाह और पीएमओ में राज्य मंत्री जितेंद्र सिंह को भी बुलावा भेजा गया है। ऐसी खबरें भी हैं कि कश्मीरी पंडित लीडर भूषण लाल बजाज इकलौते कश्मीरी पंडित होंगे, जो कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

TOPPOPULARRECENT