Saturday , October 21 2017
Home / Sports / श्रीलंका और आयरलैंड वार्म मुक़ाबलों में फ़ातिह ( विजेता)

श्रीलंका और आयरलैंड वार्म मुक़ाबलों में फ़ातिह ( विजेता)

चौथे आई सी सी टवन्टी 20 वर्ल्ड कप से क़बल श्रीलंका और आयरलैंड की टीमों ने अपने अपने वार्म अप मैचेज़ जीत लिए। श्रीलंका ने वेस्ट इंडीज़ को 9 विकटों और आयरलैंड ने ज़िमबावे को 54 रनो से शिकस्त दी। पहले बैटिंग करते हुए वेस्ट इंडीज़ की टीम ने 6 वि

चौथे आई सी सी टवन्टी 20 वर्ल्ड कप से क़बल श्रीलंका और आयरलैंड की टीमों ने अपने अपने वार्म अप मैचेज़ जीत लिए। श्रीलंका ने वेस्ट इंडीज़ को 9 विकटों और आयरलैंड ने ज़िमबावे को 54 रनो से शिकस्त दी। पहले बैटिंग करते हुए वेस्ट इंडीज़ की टीम ने 6 विकटों के नुक़्सान पर 132 रन बनाए।

जवाबी इन्निंगज़ ( पारी) में श्रीलंका की टीम ने हदफ़ (लक्ष्य) 15.4 ओवर्स में हासिल कर लिया। जय वरधने 57 और दिलशान 50 रंन बना कर नाट आउट रहे। आयरलैंड ने ज़िमबावे को 54 रनो से शिकस्त देते हुए वर्ल्डकप का कामयाब आग़ाज़ ( शुरूआत) किया है और आस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ ग्रुप मरहला के मुक़ाबला में अपनी कामयाबी के अज़ाइम (संकल्प) को मुस्तहकम किया है।

आयरलैंड के लिए मिडल आर्डर में नील ओबरीन ने शानदार इन्निंग ( पारी) खेलते हुए 49 गेंदों में 4 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 62 रन स्कोर किए। जबकि उन के भाई केन ओबरीन ने 14 गेंदों में 2 चौकों और 2 छक्कों की मदद से नाक़ाबिल-ए-तसख़ीर 30 रन स्कोर किए।

TOPPOPULARRECENT