Monday , October 23 2017
Home / Bihar/Jharkhand / संघ और बीजेपी के सहारे नीतीश कुमार इस मुकाम पर पहुंचे : गिरिराज सिंह 

संघ और बीजेपी के सहारे नीतीश कुमार इस मुकाम पर पहुंचे : गिरिराज सिंह 

पटना / बगहा : बिहार के बगहा में हरिहरनाथ मुक्तिनाथ सांस्कृतिक यात्रा में हिस्सा लेने पहुंचे केंद्रीय वजीर गिरिराज सिंह ने वजीरे आला नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार को चैलेंज करते हुए कहा कि रियासत में लालू प्रसाद यादव और कांग्रेस से महागंठबंधन होने के बाद नीतीश कुमार इन दिनों संघ पर हमलावर हो रहे हैं. गिरिराज ने नीतीश के पीएम बनने की बात पर तंज कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार पीएम बनने की चाहत में यह भूल रहे हैं कि संघ और बीजेपी के सहारे वह सियासत में इस मुकाम पर पहुंचे हैं.

गिरिराज सिंह ने मीडिया से बातचीत में कई मुद्दों और समाजवाद पर चर्चा करते हुए कहा कि कभी राम मनोहर लोहिया भी कांग्रेस से आजाद भारत की चर्चा करते थे. गिरिराज मौजूदा में लोहिया के चेलों की  सुरते हाल पर तंज कसते हुए कहा कि आज हालत ऐसी आ गयी है कि लोहिया के चेले अब कांग्रेस से अजाद भारत की बात कर रहे हैं.

गिरिराज सिंह ने यह कहा कि नीतीश कुमार आज तक किसी के नहीं हुए हैं. गिरिराज सिंह ने कहा कि नीतीश कभी लालू  प्रसाद यादव को दिन रात कोसते थे. अब जब मौका कुर्सी का आया तो इन दिनों लालू की तारीफों के पुल बांधने में लगे हैं.

TOPPOPULARRECENT