Wednesday , April 26 2017
Home / Entertainment / संजय दत्त के बॉडी गार्ड्स ने किया मीडिया के साथ दुर्व्यवहार, FIR दर्ज

संजय दत्त के बॉडी गार्ड्स ने किया मीडिया के साथ दुर्व्यवहार, FIR दर्ज

आगरा: संजय दत्त जिनका नाम हमेशा विवादों से जुड़ा रहता है, फिर से कानूनी खींचतान में घिर गए हैं. सनजय दत्त की आने वाली फिल्म भूमि जिसकी शूटिंग ताज महल के पास स्थित वीवीआईपी रोडपर चल रही थी वहां पर उसके बॉडी गार्ड्स ने कुछ मीडिया वालों के साथ दुर्व्यवहार कर दिया।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

अनावश्यक झगड़े की वजह से अभिनेता के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। घटना को निंदनीय और शर्मनाक क़रार देते हुए प्यार भरी शैली और जादू की झपपी से संजय दत्त मामले को रफा-दफा करने की कोशिश में दिखायी दिए।

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ” घटना के समय वे वहाँ मौजूद नहीं थे। उनकी शूटिंग कब की खत्म हो गई थी अगर मैं वहां होता तो ऐसी घटना ही नहीं होती.

मेरी फिल्म के जरिए शहर को बढ़ावा देने की कोशिश की जा रही है अगर ऐसी घटना पेश आती है तो हम सभी के लिए शर्मिंदगी की बात है। ” उन्होंने आगे कहा कि मेरा भी संबंध उत्तर प्रदेश और बिहार से ही है, उन्होंने कहा कि ” अगर मैं वहां होता तो ‘मैं बहुत प्यार से और मेरी जादू की झपपी से मसले को खत्म कर देता।

एक टीवी जर्नलिस्ट ने कहा कि बौंसर्स ने न सिर्फ हमें प्रताड़ित किया बल्कि हमारे कीमती कैमरे भी छीन लिए।ताज गंज पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि एक लिखित शिकायत पीड़ित टीवी जर्नलिस्ट से हमें प्राप्त हुआ है ‘मामले की जांच की जा रही है.

टीवी जर्नलिस्ट ने शुक्रवार को कहा कि पुलिस इस मामले में उदासीनता का प्रदर्शन कर रही है और हमारा सामान वापस दिलाने की जरा सी भी प्रयास अब तक नहीं की गई।स्थानीय पत्रकारों की मांग है कि फिल्म डायरेक्टर ओमंग कुमार के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT