Wednesday , August 23 2017
Home / AP/Telangana / संजय दत्त जेल से रिहाई के बाद अब आज़ाद शख़्स

संजय दत्त जेल से रिहाई के बाद अब आज़ाद शख़्स

पुने 26 फ़रवरी: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त 1993 के मुंबई धमाके केस में जेल से आज़ाद शख़्स की हैसियत से बाहर आए जबकि उन की पाँच साला सज़ा में तख़फ़ीफ़ कर दी गई है। अपने चेहरे पर मुस्कुराहट लिए 56 साला ऐक्टर जो नीले शर्ट और जीन्स में थे, जेल से बाहर आए और वहां मौजूद लोगों की तरफ़ देखकर अपने हाथ लहराते हुए अपने लिए मुंतज़िर कार की तरफ़ से तेज़ी से बढ़ गए।

चाक़-ओ-चौबंद नज़र आने वाले संजय दत्त ने अपने हाथों में ख़ाकी बस्ता थाम रखा था जिसमें उन की चीज़ें रखी थीं और उन के पास सब्ज़-रंग की फाईल भी थी जिसमें ज़ाहिर तौर पर उनका जेल रिकार्ड महफ़ूज़ है। इस मौके पर कुछ ड्रामाई मंज़र भी देखने में आया जब वो जेल से बाहर निकलने के बाद पलटे और जेल की इमारत के ऊपर नसब तिरंगा को सलामी दी और मीडिया की भरपूर नज़रों के बीच झुक कर ज़मीन को छुवा। कार में उन के मुंतज़िर उन की बीवी मान्यता और दोस्त-ओ-हिट फ़िल्म मुन्ना भाई के फ़िल्मसाज़ राजकुमार हैरानी थे जबकि वो सब पुने एयरपोर्ट के लिए रवाना हुए ताकि मुंबई के लिए चार्टर्ड फ़्लाईट में सवार हो सकें।

पुने एयरपोर्ट के बाहर मीडियावालों से बात करते हुए ऐक्टर ने कहा कि आज़ादी की तरफ़ राह आसान नहीं होती, दोस्तो!। संजय दत्त को जेल के ज़वाबत की तकमील के बाद सुबह में लग भग 8.45 बजे आज़ादी मिल गई और वो पुलिस की निगरानी में बाहर आए जबकि इलाके में सिक्योरिटी सख़्त कर दी गई थी।

TOPPOPULARRECENT