Thursday , October 19 2017
Home / Entertainment / संजय दत्त ने खरीदी क्रिकेट टीम

संजय दत्त ने खरीदी क्रिकेट टीम

नई दिल्ली: 1993 के मुंबई ब्लास्ट के इल्ज़ामात में जेल में बंद बॉलीवुड स्टार संजय दत्त ने यूनाइटेड अरब अमीरात बेस्ड क्रिकेट टूर्नामेंट मास्टर्स चैम्पियंस लीग में एक टीम खरीदी है। खबरों की मानें तो संजय की गैर मौजूदगी में उनकी बीवी मान्यता ने 2016 में होने वाले इस टूर्नामेंट में टीम खरीदने की डील प्रोसेस पूरी की। टूर्नामेंट में टीम इंडिया के खतरनाक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग, साउथ अफ्रीका के ऑलराउंडर जैक कैलिस और वेस्ट इंडीज के ब्रायन लारा जैसे खिलाडी शामिल होंगे।

गौरतलब है कि संजय दत्त फिलहाल 1993 के मुंबई ब्लास्ट के इल्ज़ाम में जेल में बंद है और उनकी सजा 2016 में पूरी होगी। खबर है कि जब तक संजय जेल से बाहर नहीं आ जाते, तब तक फ्रेंचाइजी को टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी CAAKWAN मैनेज करेगी।

मान्यता ने इस कांट्रैक्ट पर चर्चा करते हुए कहा कि उनके खानदान वालों का खेलों के तईन हमेशा ही झुकाव रहा है। संजय को तो बचपन से ही खेलों का बहुत शौक रहा है। आम हिंदुस्तानियों की तरह उनका भी क्रिकेट से बहुत जुडाव रहा है और दिग्गज क्रिकेटर्स की लीग में टीम खरीदकर वह बेहद जोश में है। इसके साथ ही मान्यता ने एक मंझे हुए बिजनेसमैन की तरह कहा कि एमसीएल अनोखा आइडिया है और हमने अच्छा इंवेस्टमेंट किया है।

दत्त ने शिल्पा शेट्टी के शौहर और आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स के साबिक शरीक मालिक राज कुंद्रा के साथ 2012 में सुपर फाइट लीग में इंवेस्टमेंट किया था। इ‍ंडियन वन-डे कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के दोस्त और रिति स्पोर्ट्स के मालिक अरूण पांडे ने भी एमसीएल फ्रेंचाइजी में इंवेस्टमेंट किया है।

TOPPOPULARRECENT