Saturday , August 19 2017
Home / Crime / संदिग्ध परिस्थियों में मिला, कानपुर की ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट का शव

संदिग्ध परिस्थियों में मिला, कानपुर की ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट का शव

कानपुर: यूपी के कानपुर जिले में ज्यूआडिशियल मजिस्ट्रेट प्रतिभा गौतम का शव संदिग्ध अवस्था में पंखे से लटका हुआ मिला है. प्रतिभा गौतम कानपुर के देहात में ज्यूाडिशियल मजिस्ट्रेट के पद पर तैनात थीं. मामला थाना कैंट के सर्किट हाउस कॉलोनी का है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

मृतका के पति अभिषेक का कहना है कि सुबह जब वह घर पहुंचा तो दरवाजा बंद था. उन्होंने काफी देर तक दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई जबाव नहीं आया.इसके बाद अभिषेक ने दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो उनके होश उड़ गए. कमरे के अंदर प्रतिभा का शव पंखे से लटक रहा था.
अभिषेक ने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पंखे से नीचे उतार कर कब्जे में ले लिया. पुलिस का कहना है कि महिला के हाथों पर कट के निशान पाए गए हैं.जो संदेह पैदा करता है. मौके पर भारी संखियाँ में पुलिस बल मौजूद है.
.

मायके वालों को जब बेटी की मौत का पता चला तो वे भी मौके पर पहुंचे. मायके वालों ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी के साथ अन्याय हुआ है.उनके पिता राजाराम का कहना है की मेरी बेटी बहुत बहादुर थी वह आत्महत्या नहीं कर सकती, पुलिस द्वारा मामले की गहराई से जांच की जा रही है.

नेशनल-दस्तक से मिली जानकारी के अनुसार, 29 जनवरी 2016 को प्रतिभा और अभिषेक ने लव मैरिज की थी. दोनों के परिजन इसमें शामिल नहीं हुए थे. मृतका के पति अभिषेक का कहना है की शुरू से ही इनके परिजन शादी के खिलाफ थे, क्योंकि हम वकील थे और इनके परिजनों को जज लड़का चाहिए था. मूलरूप से झांसी की रहने वाली प्रतिभा गौतम का 2013 में पीसीएस जे में सिलेक्शन हुआ था, और इनकी पहली पोस्टिंग कानपुर देहात में जिला एवं सत्र न्यायालय में बतौर ज्यूडीशियल मजिस्ट्रेट के पद पर तैनाती हुई थी.

TOPPOPULARRECENT