Thursday , May 25 2017
Home / AP/Telangana / संदिग्ध पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर जगनमोहन रेड्डी ने जिलाधिकारी को जेल भेजने की धमकी दी

संदिग्ध पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर जगनमोहन रेड्डी ने जिलाधिकारी को जेल भेजने की धमकी दी

विजयवाड़ा। आंध्रप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष वाई एस जगनमोहन रेड्डी ने कृष्णा जिले के जिलाधिकारी को जेल भेजने की धमकी दे दी। जगन ने जिलाधिकारी अहमद बाबू पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया और दोनों के बीच बहस की स्थिति उत्पन्न हो गई। नंदीगामा में एक सरकारी अस्पताल के चिकित्सक के हाथ से जगन ने अंत्य परीक्षण की रिपोर्ट छीन ली, जिस पर जिलाधिकारी ने आपत्ति जताई।
यह रिपोर्ट उस बस चालक की थी, जिसकी मौत मंगलवार सुबह बस के मुलापाडू के नजदीक एक पुल से नहर में गिर जाने के कारण हुई। हादसे में 11 लोगों की मौत हुई थी। जगन का आरोप है कि बस चालक के शव का परीक्षण किए बगैर संदिग्ध रिपोर्ट तैयार की गई है। इसको लेकर जगन और जिलाधिकारी के बीच बहस हुई और जगन ने पुलिस से लेकर जिलाधिकारी तक सबके भ्रष्टाचार में शामिल होने का आरोप लगाया।
जगन का आरोप है कि तेलगू देशम पार्टी के सांसद जे सी दिवाकर रेड्डी के स्वामित्व वाली दिवाकर ट्रैवल्स को बचाने के लिए बस चालक की झूठी पोस्टमार्टम रिपोर्ट तैयार की गई है। जगन ने कहा कि बस चालक पर बस चलाने के दौरान नशे में होने के आरोप लगाए जा रहे हैं, लेकिन जब उन्होंने चिकित्सकों से इस बारे में पूछताछ की तो उन्होंने कोई उत्तर नहीं दिया। जगन ने बस के दूसरे चालक के अस्पताल से लापता होने पर भी सवाल उठाया।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT