Monday , September 25 2017
Home / Entertainment / संदिग्ध रूप में हुई ओम पुरी की मौत, सर पर जख्म और बदला गया था शराब का गिलास

संदिग्ध रूप में हुई ओम पुरी की मौत, सर पर जख्म और बदला गया था शराब का गिलास

भारत के मशहूर अदाकार ओम पूरी की मौत दो दिन पहले संदिग्ध हालत में हो गई थी। जहां पहले मीडिया में ये ख़बर आई थी कि उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है वहीँ पोस्ट मार्टम की रिपोर्ट के मुताबिक़ कहा जा रहा है कि उनकी मौत दिल दौरा पड़ने के बजाय सर में चोट लगने की वजह से हुई है। सूत्रों के मुताबिक़ ओम पूरी की लाश घर में किचन के पास मिली थी और अब पोस्टमारटम रिपोर्ट के बाद ये साफ़ हो गया है कि उनके सर में गहरा ज़ख्म हुआ था।

दैनिक भास्कर की ख़बर के मुताबिक़ पुलिस को प्रोडूसर ख़ालिद किदवई ने पूछताछ के दौरान बताया कि ओम पूरी अपने बेटे से मिलने अपनी पत्नी नंदिता के घर गए थे लेकिन उनका बेटा ईशान किसी पार्टी में गया हुआ था। वहाँ उनकी नंदिता से किसी मुद्दे पर बहस हुई।

किदवई ने बताया कि इसके बाद वह उन्हें लेकर मनोज पाहवा के घर गए। उनकी वहाँ भी पैसों को लेकर कुछ बहस हुई। लेकिन बहस किस मुद्दे पर और किसके साथ हुई थी यह मुझे नहीं मालूम क्योंकि मैं बाहर था। लेकिन जब वह बाहर आये तो बहुत भावुक थे। उसके बाद मैंने उन्हें घर छोड़ दिया लेकिन देखा कि उनका पर्स मेरी गाड़ी में छूट गया था।

सुबह जब मैंने पर्स लौटाने को उनके ड्राइवर मिश्र को फ़ोन किया तो उसने बताया की ओम साहब दरवाज़ा नहीं खोल रहे थे। पुलिस सूत्रों का कहना है कि उनका गिलास बदल गया है। किदवई ने भी पुष्टि की है जब ओम पुरी पत्नी नंदिता से मिलने गए तो उनके हाथ में स्टील का गिलास था और जब वह बाहर आये तो उनके हाथ में कांच का गिलास था जिसमें शराब भी बदल दी गई थी।

इस बात की पुष्टि बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी कैमरें और गार्ड से भी की गई है। इस मामले में ओशिवारा थाने के सीनियर इंस्पेक्टर सुभाष खानविलकर ने कहा है कि हम हर एंगल से जांच कर रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT