Tuesday , October 17 2017
Home / Bihar News / सउदी में फंसे हैं गोपालगंज के दर्जनभर नौजवान

सउदी में फंसे हैं गोपालगंज के दर्जनभर नौजवान

जिले के दर्जन भर नौजवान सउदी के दमाम शहर में फंसे हुए हैं। इसकी जानकारी इनके अहले खाना ने डीएम को दिए गए खत के जरिये दी है। उन्होंने बताया है कि वे सभी एक कंपनी में काम करने के लिए गए थे । दो साल पहले जिले के मुखतलिफ़ थाना इलाकों के रहन

जिले के दर्जन भर नौजवान सउदी के दमाम शहर में फंसे हुए हैं। इसकी जानकारी इनके अहले खाना ने डीएम को दिए गए खत के जरिये दी है। उन्होंने बताया है कि वे सभी एक कंपनी में काम करने के लिए गए थे । दो साल पहले जिले के मुखतलिफ़ थाना इलाकों के रहनेवाले इन नौजवानों को जुबैदा सिटी में काम के लिए भेजा गया था। कंपनी ने इन सभी नौजवानों के साथ दो साल का एग्रीमेंट किया था।

एग्रीमेंट खत्म होने के बाद भी इन सभी नौजवानों को गुजिशता नौ माह से तंख्वाह नहीं दिया जा रहा है और काम लिया जा रहा है। तंख्वाह नहीं मिलने के चलते ये नौजवान भूखे – प्यासे सउदी में फंसे हुए हैं। जिले के गोपालपुर थाने के संगवाडीह देउरवां गांव के अमर देव राम ने इन नौजवानों के वतन वापसी की गुहार लगाई है।

फंसे लोगों में चंदू राम , थावे थाने के वृन्दावन गांव के गणेश राम और जबेद अहमद, उचकागांव थाने के श्यामपुर गांव के माया शर्मा और अच्छेलाल शर्मा व साखे गांव के सच्चिन्द्र पांडेय, फुलवरिया थाने के डुमर नरेन्द्र के ज्योतिष लाल सिंह, हथुआ थाने के रेपुरा गांव के मनोज कुमार राम ,मीरगंज थाने के उजरानाराण गांव के अमजद अली और अजिमुल हक व लाइन बाजार के जिन्ना अली समेत बिहार के दीगर जिलों के नौजवान इसी कंपनी में फंसे हुए हैं। फंसे युवक चन्दू राम ने घर पर फोन से बताया है कि कंपनी के अफसर न ही रूपए दे रहे हैं और न ही घर जाने के लिए वीजा ही वापस कर रहे हैं। इस बोहरान से उन्हें उबारा जाए।

TOPPOPULARRECENT