Friday , August 18 2017
Home / Crime / सऊदी अरब: माँ के हत्यारे “जुड़वां दाइशियों” से संबंधित नए खुलासे

सऊदी अरब: माँ के हत्यारे “जुड़वां दाइशियों” से संबंधित नए खुलासे

रियाद: सऊदी सुरक्षा सूत्रों ने “अल अरबिया डॉट नेट” से बातचीत करते हुए बताया कि राजधानी रियाद में सऊदी महिला की हत्या करने वाले उसके दोनों जुड़वां बेटे सालेह और खालिद के साथ अभी जांच जारी है।

सूत्रों ने बताया कि 16 जून को रियाद के पूर्वी क्षेत्र अल्हमरा के एक घर में आने वाले अन्दोह नाक घटना में आईएस भाइयों ने अपनी 67 वर्षीय मां “हीला अल अरीनी” को चाकू के वार करने पर संतोष नहीं किया बल्कि इसके बाद मां के गले पर छुरी चलाई जिससे वह तुरंत दम तोड़ गई।

सुरक्षा सूत्रों के अनुसार अपराधी अपनी माँ को खींचकर स्टोर रूम में ले गए और फिर वहां उसे मार डाला। इसके बाद दोनों ने अपने 73 वर्षीय पिता का रुख किया और कई वार करके उन्हें घायल कर दिया और फिर उसी तरह अपने 22 वर्षीय भाई सुलैमान को पकड़ कर उसे चाकू से निशाना बनाया। दोनों अपराधियों ने अपनी बर्बर कार्रवाई में तेज छर्रे और चाकू का इस्तेमाल किया जो वह घर से बाहर लेकर आए थे।

सऊदी गृह मंत्रालय की ओर से जारी बयान में इस बात की पुष्टि की गई थी कि अपराध करने वाले दोनों जुड़वां भाइयों ने चरमपंथी सोच अपनाने के बाद अपने माता पिता और भाई को हमले का निशाना बनाया।

घटना के समय घर में धर्मी और खालिद की 29 वर्षीय बहन इमान भी मौजूद थी लेकिन सौभाग्य से वह अपने भाइयों का शिकार बनने से सुरक्षित रही। अल्लाह के करम से उसने अपने कमरे के दरवाजे पर होने वाली दस्तक का जवाब नहीं दिया। बाद में वह कमरे से निकली तो उसे घर के सभी भागों में मानव रक्त नज़र आया।

TOPPOPULARRECENT