Wednesday , August 23 2017
Home / Crime / सऊदी डिप्लोमेट की खुली पोल… नेपाली लडकियों से रेप

सऊदी डिप्लोमेट की खुली पोल… नेपाली लडकियों से रेप

गुडगांव: हिंदुस्तान में सऊदी अरब के सफीर के सेक्रेटरी पर दो घरेलू नौकरानी से रेप का इल्ज़ाम लगा है। पीर की देर शाम को डीएलएफ दो थाना पुलिस ने एक एनजीओ की मदद से दोनों ख़्वातीन को आज़ाद कराया। दोनों का मेडिकल कराने के बाद जज के सामने बयान भी दर्ज कराए गए। पुलिस ने मुल्ज़िम सेक्रेटरी , उनकी बीवी और बेटे-बेटी पर भी केस दर्ज किया है।

ज़राये के हवाले से मौसूल इत्तेला के मुताबिक यहां पर उनके साथ मुबय्यना तौर पर रेप भी किया गया। पुलिस ने पीर के रोज़ मुकामी लोगों और एनजीओ के दखल के बाद इन ख़्वातीन को छुडवाया।

ज़राये के मुताबिक ये दोनों ख़्वातीन नेपाली नस्ल की हैं और सिफारतकार के घर पर घरेलू नौकर के तौर पर काम करती थीं। ज़राये ने बताया ये लडकियां जेद्दाह से ही बंदी हैं और यह खानदान उन्हें गुडगांव भी अपने साथ लेकर पहुंचा है।

यह मामला तब सामने आया, जब यहां आई नई नौकरानी पहले से मौजूद दो ख़्वातीन की हालत देखकर भागकर चली गई। इसके बाद उसने एक एनजीओ से राबिता किया और वहां से पुलिस से राबिता किया गया। ज़राये के मुताबिक नेपाली सिफारतखाने ने भी शिकायतगुजार का साथ दिया।

पुलिस ज़राये ने बताया कि उन्हें नहीं मालूम था कि इस मामले से जु़डा मुल्ज़िम कोई सिफारती है। वे जब उस घर में पहुंचे, तो देखा कि दो सऊदी ख़्वातीन नेपाली ख़्वातीन को पीट रही थीं।

इल्ज़ाम तो यह भी है कि सऊदी ख़्वातीन ने पुलिस से भी बदसलूकी और मारपीट की।

मुतास्सिरा ने पुलिस को बताया है कि गुडगांव ही नहीं बल्कि उन्हें 28 लडकियों के साथ सऊदी ले जाया गया था। वहां वह सेक्स रैकेट की शिकार बनीं। उन्होंने कहा कि अप्रैल में नेपाल में ज़लज़ला आने के बाद वे नौकरी की तलाश में आई थीं।

TOPPOPULARRECENT