Wednesday , October 18 2017
Home / Islami Duniya / सऊदी शहज़ादा ने 3 अमेरिकी ख्वातीन को 3 दिन तक…

सऊदी शहज़ादा ने 3 अमेरिकी ख्वातीन को 3 दिन तक…

लॉस एंजेलिस: अमेरिका की तीन ख्वातीन ने दावा किया है कि सऊदी के एक शहज़ादा ने उन्हें बेवर्ली हिल्स वाके बंगले में तीन दिन तक ड्रग पार्टी के दौरान यरगमाल बनाकर रखा और उनका इस्तेहसाल किया।

इन नामालूम ख्वातीन ने लॉस एंजेलिस में मजेद अब्दुल अजीज अल सउद (29) के खिलाफ दीवानी मामला दायर किया है। खातून का कहना है कि उन्हें सितंबर के आखिर में शहजादा की तरफ से घर की देखभाल के लिए मुकर्रर किया गया था।

गुजश्ता जुमेरात के रोज़ दायर इस मामले में इल्ज़ाम लगाया गया कि प्रिंस यानी शहज़ादा ने इन ख़्वातीन को डराया और उनके साथ जिंसी रवैय्या (Sexual behavior) अपनाया । जब इनमें से एक खातून ने उसे यह सब रोकने के लिए कहा तो उसने मुबय्यना तौर पर कहा, तुम खातून नहीं हो। तुम कोई भी नहीं हो। मैं एक शहज़ादा हूं और मैं जो चाहूंगा, वही करूंगा और कोई भी मेरा कुछ नहीं बिगाडेगा।

ख़्वातीन की वकील वैन फ्रिश ने एएफपी को बताया,अल सउद ने अपने मुलाज़्मीन को तशद्दुद आमेज़ ढंग से धमकाया और उनका जिंसी इस्तेहसाल किया। उसने इन मासूम ख्वातीन को आवामी तौर से से शर्मिंदा किया।

फ्रिश ने कहा कि उसकी मुवक्किलों के दिक्कते उस वक्त खत्म हुए, जब किसी शख्स ने एक खातून की चीखें सुनकर पुलिस को बुला लिया।

सुबूतो की कमी में लॉस एंजेलिस के आफीसरों ने गुजश्ता हफ्ते कहा कि वे इस मामले में अल सउद के खिलाफ बडे इल्ज़ाम नहीं लगाएंगे। उस पर बदसुलूकी के इल्ज़ाम लगाए जा सकते हैं। फ्रिश ने कहा कि सितंबर में अपनी अमेरिका दौरे के दौरान राजकुमार ने न्यूयॉर्क में भी कई ख्वातीन का इस्तेहसाल किया।

खाडी ममालिक के शाही खानदानो के कई मेम्बर्स के पॉश इलाके बेवर्ली हिल्स में बंगले हैं। यह पहली बार नहीं है, जब उनमें से किसी ने कानून की खिलाफवर्जी किया है।

एक वीडियो सामने आने के बाद कतर के शाही खानदान के रुकन – शेख खालिद बिन हमाद अल थानी से सितंबर में बेवर्ली पुलिस थाने में पूछताछ की गई थी। वीडियो में अल थानी की पीले रंग की फरारी बेहद तेज रफ्तार से जाती दिख रही है। वह रूकने के इशारों पर बिना रूके और पैदल मुसाफिरों के बेहद करीब से होकर गुजर रही है।

TOPPOPULARRECENT