Thursday , October 19 2017
Home / Khaas Khabar / सचिन का साइना को तोहफा

सचिन का साइना को तोहफा

लंदन ओलिंपिक में बैडमिंटन में ब्रॉन्ज मेडल जीतने वालीं साइना नेहवाल को रविवार को आंध्र प्रदेश बैडमिंटन असोसिएशन ने बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट की। रविवार को हैदराबाद में आयोजित एक कार्यक्रम में इस ब्रैंड नई कार की चाबी सचिन तेंडुलक

लंदन ओलिंपिक में बैडमिंटन में ब्रॉन्ज मेडल जीतने वालीं साइना नेहवाल को रविवार को आंध्र प्रदेश बैडमिंटन असोसिएशन ने बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट की। रविवार को हैदराबाद में आयोजित एक कार्यक्रम में इस ब्रैंड नई कार की चाबी सचिन तेंडुलकर ने साइना नेहवाल को सौंपी। इस मौके पर सचिन ने कहा कि दुनिया ने अभी इस स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी का जबरदस्त मोज्ज़हिरा (श्रेष्ठ प्रदर्शन) नहीं देखा है।

आंध्र प्रदेश के खेल मंत्री और आंध्र प्रदेश बैडमिंटन असोसिएशन के वाइस प्रेजिडेंट चामुंडेश्वरी नाथ ने यह सम्मान समारोह आयोजित किया। चामुंडेश्वरी नाथ ने कहा कि साइना के लंदन जाने से पहले मैंने उनसे वादा किया था कि अगर वह मेडल के साथ घर वापस आईं तो मैं उन्हें कार गिफ्ट करूंगा।

मैंने अपना वादा पूरा किया। चामुंडेश्वरी ने कहा कि चूंकि साइना क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर की बड़ी फैन हैं, इसलिए सचिन द्वारा कार की चाबी मिलने से साइना को दोहरी खुशी मिली। इस मौके पर साइना के कोच गोपीचंद और पी. वी. सिंधु के लिए भी एक-एक कार देने की घोषणा की गई।

सचिन ने सम्मान समारोह में कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि साइना इस प्रदर्शन से खुश हैं, लेकिन संतुष्ट नहीं हैं। हम भी संतुष्ट नहीं हैं क्योंकि हम जानते हैं कि आपको इससे आगे जाना है। गोपीचंद की ट्रेनिंग में आप बहुत कुछ कर सकती हैं।

सचिन ने कहा कि यह मेडल (ब्रॉन्ज मेडल) भारत के लिए बहुत मायने रखता है। मैं यह भी दावे से कह सकता हूं कि बिना कड़ी मेहनत, लगन और जीत के लक्ष्य के बिना यह मेडल नहीं मिल सकता था। सचिन ने इस मौके पर लंदन ओलिंपिक में मेडल जीतने वाले सभी खिलाड़ियों को बधाई दी और कहा कि आप सब लोगों इस सम्मान के हकदार हैं और अभी आप लोगों को बहुत आगे जाना है।

TOPPOPULARRECENT