Wednesday , July 26 2017
Home / Entertainment / सचिन तेंदुलकर की फिल्म पहले वीकेंड पर 27.85 करोड़ रुपये की कर ली कमाई

सचिन तेंदुलकर की फिल्म पहले वीकेंड पर 27.85 करोड़ रुपये की कर ली कमाई

नई दिल्ली: दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर के जीवन पर आधारित फिल्म ‘सचिन : ए बिलियन ड्रीम्स’ ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के बाद पहले वीकेंड पर 27.85 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. यह फिल्म 26 मई को हिंदी, मराठी, तमिल, तेलुगू और अंग्रेजी में रिलीज हुई थी. फिल्म के निर्माताओं की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि ‘सचिन : ए बिलियन ड्रीम्स’ ने पहले सप्ताह में ही 27.85 करोड़ रुपये कमा लिए हैं.

ट्रेड एनालिस्ट तारण आदर्श ने ट्विटर पर लिखा कि, ‘बाहुबली : द कन्क्लूजन’, ‘हॉफ गर्लफ्रेंड’, ‘हिंदी मीडियम’ और हॉलीवुड फिल्म ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरिबियन : सलाजार्स रिवेंज’ जैसी फिल्मों के साथ स्पर्धा में रहने के दौरान भी सचिन की फिल्म अपनी अनूठी शैली के बावजूद भी बॉक्सऑफिस पर अपनी उपस्थिति दर्ज करने में सफल रही है. आदर्श ने कहा कि ‘सचिन : ए बिलियन ड्रीम्स’ ने रिलीज के बाद पहले सप्ताह में ही शानदार शुरुआत की है. बॉक्सऑफिस पर इस प्रकार की फिल्में अच्छी कमाई नहीं कर पाती हैं, लेकिन यह फिल्म अलग है.

बताते चलें कि, सचिन तेंदुलकर के एक गली के क्रिकेट बॉय से ‘क्रिकेट के भगवान’ बनने तक के सफर को दिखाने वाली फिल्‍म ‘सचिन ए बिलियन ड्रीम्‍स’ ने रिलीज के पहले दिन भी रिकॉर्ड बनाया था. पहले दिन इस फिल्‍म ने 8.40 करोड़ की कमाई की थी. दरअसल, सचिन पर बनी यह फिल्‍म कोई फीचर फिल्‍म नहीं बल्कि एक डॉक्‍यू-ड्रामा है और यही कारण है कि इस श्रेणी में यह अब तक की सबसे बड़ी ऑपनिंग करने वाली फिल्‍म बन गई है. इतना ही नहीं, इस साल रिलीज हुई फिल्‍मों में सबसे ज्‍यादा ऑपनिंग वाली टॉप 10 फिल्‍मों में भी सचिन की यह फिल्‍म शामिल हुई है.

TOPPOPULARRECENT