Thursday , August 17 2017
Home / AP/Telangana / सचिवालय का घेराऊ, कांग्रेस के कई नेताए गिरफ़्तार

सचिवालय का घेराऊ, कांग्रेस के कई नेताए गिरफ़्तार

हैदराबाद 11 नवंबर: कांग्रेस नेताओं ने सचिवालय के विध्वंस के फैसले के खिलाफ बतौर विरोध सचिवालय का घेराव किया। मुहम्मद अली शब्बीर की पुलिस से लफ़्ज़ी झड़प हो गई।

सदर तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी उत्तम कुमार रेड्डी सहित अन्य नेताओं को पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए शहर के विभिन्न पुलिस स्टेशनस, गांधीनगर, आबिड्स और नामपल्ली स्थानांतरित कर दिया। पुलिस के अभद्र व्यवहार पर कांग्रेस के नेताओं ने ब्रहमी का इज़हार किया।

सदर तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने गांधी भवन से सचिवालय तक मार्च करते हुए सचिवालय का घेराव करने की कोशिश की। पुलिस ने उत्तम कुमार रेड्डी सहित विपक्ष के नेता तेलंगाना विधान परिषद मुहम्मद अली शब्बीर, पूर्व केंद्रीय मंत्री सर्वे सत्य नारायना के अलावा दूसरे नेताओं को गिरफ्तार करते हुए नामपल्ली, आबिड्स और गांधी भवन पुलिस स्टेशन ले जाया गया।

पुलिस के अभद्र व्यवहार पर मुहम्मद अली शब्बीर और पुलिस के बीच लफ़्ज़ी झड़प हो गई। मुहम्मद अली शब्बीर ने कहा कि पुलिस का रवैया अभद्र है जो वह कड़ी निंदा करते हैं।

सदर तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने कहा कि वास्तव सही न होने का बहाना करते हुए चीफ़ मिनिस्टर केसीआर ने नया सचिवालय बनाने की योजना तैयार की है जिस पर सरकारी खजाने को लुटाने की कोशिश की जा रही है।

राज्य की जनता कई समस्याओं का सामना कर रहे हैं। मुख्यमंत्री सार्वजनिक मुद्दों को नजरअंदाज करते हुए सचिवालय के निर्माण पर ध्यान दे रहे हैं। आज शांतिपूर्ण लोकतांत्रिक ढंग सचिवालय का घेराव करने की कोशिश की गई।

TOPPOPULARRECENT