Thursday , October 19 2017
Home / Uttar Pradesh / सजायाफ्ता के लिए होटल से पहुंच रहा है खाना

सजायाफ्ता के लिए होटल से पहुंच रहा है खाना

बिरसा मुंडा जेल में कत्ल के इल्ज़ाम में बंद सजायाफ्ता मुजरिम प्रद्युम्न प्रधान जेलर के राइटर मतलब मुंशी का काम करता है। उसके लिए खास मौके पर होटल का खाना पहुंचा है। चिकन, इडली और बाहर की दवाइयां तक। इस बात का खुलासा सनीचर को तब हुआ,

बिरसा मुंडा जेल में कत्ल के इल्ज़ाम में बंद सजायाफ्ता मुजरिम प्रद्युम्न प्रधान जेलर के राइटर मतलब मुंशी का काम करता है। उसके लिए खास मौके पर होटल का खाना पहुंचा है। चिकन, इडली और बाहर की दवाइयां तक। इस बात का खुलासा सनीचर को तब हुआ, जब प्रद्युम्न प्रधान के लिए दवाइयां और खाना लेकर सनाउल नामी एक सख्स जेल गेट पहुंचा। उसे जेल गेट पर लालू की सेक्यूरिटी में तैनात सेक्यूरिटी ने पकड़ लिया।

पकड़े जाने पर सनाउल सेक्यूरिटी अहलकारों पर भड़क उठा। सनाउल ने कहा वह हाल में आठ साल की सजा काट कर जेल से बाहर निकला है। इससे पहले भी वह कई बार शाम के वक्त जेल के अंदर प्रद्युम्न प्रधान के लिए खाना पहुंचा है। इससे पहले उसे सेक्यूरिटी ने कभी नहीं रोका था।

प्रद्युम्न प्रधान जेल के अंदर गिरने से जख्मी हो गया है। इस वजह प्रद्युम्न ने फोन कर दवाइयां और होटल का खाना लाने के लिए कहा था। इधर, जेल इंतेजामिया का कहना है कि सजायाफ्ता कैदी तक खाना पहुंचाने का वक़्त सिर्फ सुबह में है। वह भी घर का बना हुआ खाना। प्रद्युम्न प्रधान तक साबिक़ में कभी भी होटल का बना खाना नहीं पहुंचा है।

TOPPOPULARRECENT