Tuesday , October 24 2017
Home / Uttar Pradesh / सट्टा बाजार में सबसे आगे मोदी

सट्टा बाजार में सबसे आगे मोदी

लोकसभा इंटेखाबात के नतीजे आने में अब 15 दिन से भी कम का वक़्त बचा है। वोटिंग के दो मरहले अभी बाकी हैं। इधर, रांची के सट्टा बाजार में भी तेजी है। कौन वजीरे आजम बनेगा और किसकी हुकूमत बनेगी, इस पर जम कर सट्टेबाजी हो रही है। इसके अलावा बनार

लोकसभा इंटेखाबात के नतीजे आने में अब 15 दिन से भी कम का वक़्त बचा है। वोटिंग के दो मरहले अभी बाकी हैं। इधर, रांची के सट्टा बाजार में भी तेजी है। कौन वजीरे आजम बनेगा और किसकी हुकूमत बनेगी, इस पर जम कर सट्टेबाजी हो रही है। इसके अलावा बनारस में नरेंद्र मोदी कितने वोटों से जीतेंगे इस पर भी सट्टा लगाया जा रहा है।

सटोरियों की पहली पसंद

मुल्क में किसकी लहर है यह, तो 16 मई को पता चलेगा, लेकिन सट्टा बाजार में नरेंद्र मोदी की लहर है। भाजपा के वजीरे आजम ओहदे के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी सट्टेबाजों की पहली पसंद हैं। मिस्टर मोदी पर 45 पैसे का रेट चल रहा है। कम भाव मिलने के बाद भी सबसे ज्यादा बोली उनके वजीरे आजम बनने पर ही लगायी जा रही है।

राहुल गांधी पर 1.50 रुपये की बोली लगायी जा रही है। भाजपा सदर राजनाथ सिंह पर सात रुपये का भाव चल रहा है। तीसरे मोरचे की तरफ से मुलायम सिंह यादव पर लोग दावं लगा रहे हैं। मुलायम सिंह के लिए नौ रुपये का भाव है। आम आदमी पार्टी के लीडर अरविंद केजरीवाल पर 15 रुपये का भाव लगाया जा रहा है। इनके अलावा सुषमा स्वराज पर 27 रुपये, शिवराज सिंह चौहान पर 45 रुपये, ममता बनर्जी पर 38 रुपये का भाव मिल रहा है।

सीटों का भी अंदाज़ा

इस बार एनडीए 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी, वहीं कांग्रेस 100 सीट के भीतर सिमट जायेगी। यह अनुमान सट्टा बाजार का है। सटोरिये राजस्थान, मध्यप्रदेश में जहां भाजपा को सभी सीटें दे रहे हैं, वहीं बिहार में 31-33, यूपी में 54 व महाराष्ट्र में एनडीए को 38 सीटें दी जा रही हैं।

बनारस का इंतिख़ाब भी है हिट

सट्टा बाजार में रांची से सैकड़ों किमी दूर बनारस का चुनाव भी हिट है। यहां से नरेंद्र मोदी इंतिख़ाब लड़ रहे हैं। उनके सामने आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल व कांग्रेस के अजय राय मैदान में हैं। सटोरिये यहां मोदी की जीत यकीन मान रहे हैं। वे कितने वोटों से जीतेंगे इस पर बोली लगायी जा रही है। एक लाख या उससे कम वोट से जीत पर 1.25 रुपये, एक से तीन लाख वोट से जीत के लिए 40 पैसे व तीन लाख से ज्यादा मतों से जीत पर एक रुपये की बोली लगायी जा रही है।

TOPPOPULARRECENT