Thursday , October 19 2017
Home / Crime / सड़क पर मनमानी गाड़ी चलाना महंगा साबित

सड़क पर मनमानी गाड़ी चलाना महंगा साबित

हैदराबाद ०७अक्टूबर (सियासत न्यूज़) शहर की सड़कों पर मनमानी गाड़ी चलाना और किसी के एतराज़ पर उन के साथ बदसुलूकी करना शहर के मनचले नौजवानों यहां तक कि कॉरपोरेट सतह के अफ़राद केलिए फ़ैशन बन गया है और ये फ़ैशन कभी कभी जेल की सलाखों तक प

हैदराबाद ०७अक्टूबर (सियासत न्यूज़) शहर की सड़कों पर मनमानी गाड़ी चलाना और किसी के एतराज़ पर उन के साथ बदसुलूकी करना शहर के मनचले नौजवानों यहां तक कि कॉरपोरेट सतह के अफ़राद केलिए फ़ैशन बन गया है और ये फ़ैशन कभी कभी जेल की सलाखों तक पहूँचा सकता है। शहर में आज पेश आया एक ऐसा ही वाक़िया इन मनचले और सड़कों पर शहरीयों को अपनी ग़ैर ज़रूरी हरकतों से तकलीफ़ देने वालों की आँखें खोल देगा जो अपनी हरकतों से जेल जाना नहीं चाहती।

बताया जाता हीका ऐसे ही एक वाक़िया में दो अफ़राद जेल की सलाखों की नज़र होगए जिन्हों ने एक आला पुलिस ओहदेदार के साथ बदसुलूकी करते हुए पुलिस के हाथ आगई। बताया जाता है कि कल रात देर गए क्राईम अनोसटी गैशन डिपार्टमैंट (सी आई डी) सपरनटनडनट मिस्टर ऐम सरीनवास अपनी गाड़ी में जुबली हिलज़ के इलाक़े के बी आर पार्क से गुज़र रहे थे कि चौराहे पर सिगनल पड़ने की वजह से उन की गाड़ी रुकी और इतने में दो अफ़राद जिन के नाम वीरा कुमार और पार्था सारथी रेड्डी बताए गए हैं, अपनी मोटर साइकिल पर आई।

गाड़ी को दरुस्त अंदाज़ में रखने के ताल्लुक़ से ऐस आई पी सी ओहदेदार ने उन्हें मश्वरा दिया, जिस पर दोनों ब्रहम होगए और बेहस-ओ-तकरार-ओ-बदसुलूकी करते हुए ऐस आई पी सी ओहदेदार के साथ पाथा पाई पर उतर आई, जिस के बाद वो चले गई, लेकिन एससी आई डी के ओहदेदार ने अपने मकान रुख नहीं किया बल्कि सीधे जुबली हिलज़ पुलिस स्टेशन का रुख करते हुए शिकायत करदी। पुलिस ने फ़ौरी तौर पर दोनों को गिरफ़्तार करलिया।

दोनों ऐच एसबी सी के मुलाज़िम बताए गई। वीरा कुमार की उम्र 34 साल और पार्था सारथी रेड्डी की उम्र 31 साल बताई गई है जो अलवाल और मल्लिका जिगरी के साकिनान बताए गए हैं।

TOPPOPULARRECENT