Monday , October 23 2017
Home / Hyderabad News / सदर ए पी एन जी ओज़ को हैदराबाद पर दावेदारी पेश करना महंगा साबित होगा

सदर ए पी एन जी ओज़ को हैदराबाद पर दावेदारी पेश करना महंगा साबित होगा

कांग्रेस के रुक्न पार्लीयामेट पूनम प्रभाकर ने हैदराबाद पर दावेदारी पेश करने पर ज़बान काट देने का ए पी एन जी ओज़ के सदर अशोक बाबू को इंतिबाह दिया। जब तक किरण कुमार रेड्डी चीफ मिनिस्टर के ओहदे पर फ़ाइज़ है तब तक सी एम कैंप ऑफ़िस में

कांग्रेस के रुक्न पार्लीयामेट पूनम प्रभाकर ने हैदराबाद पर दावेदारी पेश करने पर ज़बान काट देने का ए पी एन जी ओज़ के सदर अशोक बाबू को इंतिबाह दिया। जब तक किरण कुमार रेड्डी चीफ मिनिस्टर के ओहदे पर फ़ाइज़ है तब तक सी एम कैंप ऑफ़िस में क़दम ना रखने का एलान किया है।

हल्क़ा लोक सभा करीमनगर की नुमाइंदगी करने वाले कांग्रेस के रुक्न पार्लीयामेट पूनम प्रभाकर ने कहा कि हैदराबाद की 400 साला तारीख है। सिर्फ़ 1956 में सीमा आंध्र इलाक़ा तेलंगाना में ज़म हुआ है ।

ए पी एन जी ओज़ के सदर अशोक बाबू ने हिंदूपूर में जल्से आम से ख़िताब करते हुए हैदराबाद को सीमा आंध्र वालों की जागीर क़रार देते हुए तेलंगाना वालों को कहीं और राजधानी बना लेने का मश्वरा दिया है जिस की वो सख़्त मुज़म्मत करते हैं.

और अशोक बाबू को इंतिबाह देते हैं कि वो सँभल जाए वर्ना मुस्तक़बिल में बात करने के लिए मुँह में ज़बान नहीं रहेगी, उस को काट दिया जाएगा । अशोक बाबू एक सरकारी मुलाज़िम है गैर ज़रूरी सियासत में टांग उड़ाते हुए हैदराबादियों और तेलंगाना अवाम के जज़बात को ठेस पहूँचा रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT