Sunday , October 22 2017
Home / India / सदर जमहूरीया के ओहदा का एहतिराम करें संगमा को उमर अबदुल्लाह का मश्वरा

सदर जमहूरीया के ओहदा का एहतिराम करें संगमा को उमर अबदुल्लाह का मश्वरा

वज़ीर-ए-आला जम्मू कशमीर उमर अबदुल्लाह ने आज अपोज़ीशन ( विपक्ष) की जानिब से ताईद किए जाने वाले सदारती उम्मीदवार पी ए संगमा को एक अहम मश्वरा देते हुए कहा कि वो ( संगमा) चूँकि मुल्क के आला तरीन ओहदा के लिए मुक़ाबला आराई कर रहे हैं लिहाज़ा उन

वज़ीर-ए-आला जम्मू कशमीर उमर अबदुल्लाह ने आज अपोज़ीशन ( विपक्ष) की जानिब से ताईद किए जाने वाले सदारती उम्मीदवार पी ए संगमा को एक अहम मश्वरा देते हुए कहा कि वो ( संगमा) चूँकि मुल्क के आला तरीन ओहदा के लिए मुक़ाबला आराई कर रहे हैं लिहाज़ा उन्हें इस ओहदा का एहतिराम भी करना चाहीए ।

उमर अबदुल्लाह ने ब्लॉगिंग साईट ट्वीटर डाट काम पर मज़कूरा ( उक्त) बाला जुमले टाइप किए । हालाँकि उन्होंने अपने मश्वरे को खुल कर ज़ाहिर नहीं किया है लेकिन ये समझा जा रहा है कि उन्होंने मश्वरा दरअसल मिस्टर संगमा के इस रिमार्क को मद्द-ए-नज़र रखते हुए दिया है जहां संगमा ने मुंबई में कहा था कि नाकाम वज़ीर मालियात परनब मुकर्जी के लिए राष्ट्रपति भवन को एक डंपिंग ग्रांउड बनाया गया है ।

उन्होंने ये रिमार्क मुंबई में अख़बारी नुमाइंदों से बात करते हुए किया था । याद रहे कि उमर अबदुल्लाह की नैशनल कान्फ्रेंस मर्कज़ में यू पी ए हुकूमत की कलीदी हलीफ़ जमात है । सदारती इंतिख़ाबात ( राष्ट्रपति चुनाव) 19 जुलाई को मुनाक़िद ( आयोजित) शुदणी हैं ।

TOPPOPULARRECENT