Tuesday , September 26 2017
Home / India / सदर भाजपा ने ” परिवर्त‌न यात्रा ” का शुभारंभ किया, नोट रद्द होने पर मुलायम और मायावती की नींद हराम: अमित शाह

सदर भाजपा ने ” परिवर्त‌न यात्रा ” का शुभारंभ किया, नोट रद्द होने पर मुलायम और मायावती की नींद हराम: अमित शाह

देहरादून: भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह ने आज पार्टी की ” परिवर्त‌न यात्रा ‘का झंडी दिखाकर शुभारंभ किया उन्होंने एक जनसभा को कुमाऊं गढ़वाल में संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा पी सरकार अपने सभी चुनावी तैनात करेगी। उत्तराखंड अद्वितीय राज्य बताते हुए उन्होंने मौजूदा गैर भाजपा राज्य सरकार का तुलनात्मक एक जले हुए ट्रांसफार्मर किया और जो जनता के घरों को रोशन नहीं कर सकता। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि मौजूदा सरकार बदलकर उसकी जगह भाजपा को सत्ता में लाया जाए।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार केंद्र सरकार की योजनाओं को अमल लाने में असमर्थ रही और उसने पिछले ढाई साल में केंद्र की ओर से दिए गए 60 हजार से 65 हजार करोड़ रुपये का मालिया हजम कर लिया। उन्होंने कहा कि इसके बावजूद कोई भी निवेश वास्तव नज़र नहीं आती। सभी माल्या भ्रष्टाचार की वेदी पर कुर्बान किया जा चुका है। उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों को 500 और 1000 हजार रुपये के निरसन का स्वागत करना चाहिए था क्योंकि यह मोदी सरकार का एक ऐतिहासिक कदम है।

कन्नौज से मिली सूचना के मुताबिक भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज कहा कि केंद्र की ओर से नोटों के निरसन के कदम पर हर जगह चर्चा की जा रही है। पूर्व मुख्यमंत्री यूपी ‘बसपा अध्यक्ष मायावती और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव की नींद हराम हो गई हैं क्योंकि अवरुद्ध विपणन करने वालों का करोड़ों रुपया मालियती राशि रद्दी कागज बन चुकी है। उन्होंने कहा कि वह जानते हैं कि जनता को समस्याओं का सामना ‘उन्हें नोटों परिवर्तन के लिए घंटों खड़ा रहना पड़ता है लेकिन अच्छा समय जल्द ही आ जाएगा। देश का काला धन बाहर आ जाएगा। राष्ट्रपति भाजपा ने नाटकीय ढंग उपाध्यक्ष कांग्रेस राहुल गांधी के दिल्ली की एक एटीएम पर चार हजार रुपये प्राप्त करने के लिए चार करोड़ रुपये मालियती कार में आने का भी मजाक उड़ाया।

TOPPOPULARRECENT