Thursday , October 19 2017
Home / Uttar Pradesh / सद्दाम के खिलाफ पुलिस को नहीं मिल रहे सबूत

सद्दाम के खिलाफ पुलिस को नहीं मिल रहे सबूत

रांची 20 मई : डोरंडा में बच्ची के साथ इस्मत रेज़ी के मामले में पुलिस ने सद्दाम नामी नौज़वान को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। अब पुलिस उसके खिलाफ सुबूत नहीं जुटा पा रही है। सुबूत जुटाने के लिए पुलिस ने सद्दाम के नाखून काट कर जांच के लिए भेज

रांची 20 मई : डोरंडा में बच्ची के साथ इस्मत रेज़ी के मामले में पुलिस ने सद्दाम नामी नौज़वान को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। अब पुलिस उसके खिलाफ सुबूत नहीं जुटा पा रही है। सुबूत जुटाने के लिए पुलिस ने सद्दाम के नाखून काट कर जांच के लिए भेजा है।

पुलिस को उम्मीद है कि शायद बच्ची के खून का कतरा नाखून में फंसा मिल जाये और सद्दाम के खिलाफ इलज़ाम साबित हो जाये। बहरहाल जांच रिपोर्ट अब तक नहीं मिल पायी है। इधर, केस के तहकीक कर रहे ओहदेदार भी सद्दाम के खिलाफ इलज़ाम रिपोर्ट वक्फ करने में हिचक रहे हैं। मामले में तहकीक कर रहे ओहदेदार अफसर को बता चुके हैं कि सद्दाम के खिलाफ गवाह सिर्फ एक बच्ची है, जिसने सद्दाम को सिर्फ बच्ची को ले जाते देखा था।

इसके अलावा तहकीक के दौरान उसके खिलाफ कोई ठोस सबूत नहीं मिले हैं। अब पुलिस की परेशानी बढ़ती जा रही है। काबिले ज़िक्र है कि 25 अप्रैल को दरजी मुहल्ला में रहनेवाली बच्ची की इशमत रेज़ी के बाद क़त्ल कर दी गयी थी। मेडिकल रिपोर्ट में भी बच्ची के साथ इस्मत रेज़ी किये जाने की तस्दीक हो चुकी है।

TOPPOPULARRECENT