Tuesday , October 24 2017
Home / Entertainment / सनी लियोनी ने कॉन्डम ऐड पर दिया करारा जवाब

सनी लियोनी ने कॉन्डम ऐड पर दिया करारा जवाब

टीवी पर दिखाए जाने वाले कंडोम के एक ऐड के लिए सुर्खियों में आई साबिका पोर्न स्टार सनी लियोनी ने अपने मुखालिफीन को करारा जवाब दिया है. जुमेरात की देर रात सनी ट्वीट कर कहा, ”अफसोस होता है जब इक्तेदार में बैठे लोग जरूरतमंदों की मदद करने की बजाए मुझ पर टाइम और अपनी एनर्जी बर्बाद करते हैं.”

आपको बता दें कि दो दिन पहले सीपीआई के सीनियर लीडर अतुल अंजान ने कहा था कि सनी लियोनी के कंडोम वाले ऐड से रेप बढ़ेंगे. उनके बयान का बीजेपी और कांग्रेस के भी कुछ लीडरों ने सपोर्ट किया है. ऐड को बैन करने की मांग तेज हो गई है.

सनी लियोनी के इस ऐड पर सियासतदां के रिएक्शन
* कांग्रेस के सीनियर स्पोकपर्सन मीम अफजल ने कहा,”ऐड अच्छा है या बुरा, यह मैं नहीं जानता. लेकिन यह घरवालों के साथ बैठकर देखने के लायक नहीं है.”

* बीजेपी एमपी और भोजपुरी सिंगर मनोज तिवारी ने भी इस तरह के ऐड में सनी लियोनी को लिए जाने पर सवाल उठाया है. उन्होंने कहा, ”मैं अतुल अंजान से राज़ी हूं. अगर हम ऐसी चीजों की तश्हीर करते हैं, जिनसे पापुलेशन यानी आबादी काबू होती है तो इसके लिए अच्छे किरदार के लोगों की खोज होनी चाहिए.”

* अतुल अंजान ने कहा, ”सनी लियोनी का ऐड वल्गर है. मैं कंडोम के ऐड के खिलाफ नहीं हूं. लेकिन ऐड में जो लैंग्वेज यूज की गई है, वह सही नहीं है. पोर्न और सनी लियोनी के सपोर्टर एहतिजाज कर रहे हैं. मैं माफी मांगता हूं, लेकिन मैं इस तरह के ऐड के लिये अब भी खिलाफ हूं. इस मामले में मैं दूसरे के ख्यालात का भी एहतेराम करता हूं.”

दिल्ली वुमन कमीशन की साबिका चीफ प्रमुख बरखा सिंह ने भी सनी लियोनी के ऐड पर बैन की मांग की है. उन्होंने कहा कि कंडोम के जिस ऐड में सनी लियोनी को शामिल किया गया है, उसमें सेक्स के लिए उकसाने का काम किया गया है. उन्होंने कहा, ”यह सेक्स परोस रहा है. दुनिया में अपने कल्चर, वैल्यूज और एथिक्स के लिए जाने जाने वाले इस मुल्क में इस तरह का कंटेंट नहीं परोसा जा सकता.”

अंजान ने कहा था कि- टेलीविजन का डब्बा खोलो तो एक सनी लियोनी नाम की एक औरत है, दुनिया की सबसे नंगी फिल्मों की अदाकारा है. ऑस्ट्रेलिया से चली आई है. उसे महेश भट्ट ले आया है. अब तो फिल्मों में हीरोइन भी हो गई, पोर्न इंडस्ट्री की हीरोइन है. एक कंडोम की तश्हीर करती है.

आप उसे दो मिनट नहीं देख सकते और वो पूरे दिन दिखाते हैं, बेच रहे हैं. ऐड में वो लेटी हुई हैं, बालू पर एक आदमी आ रहा है. इतना गंदा और नाज़ेब तश्हीर है. मैं अपने नौजवान दोस्तों से कहना चाहता हूं कि यह ऐड आपकी सेंसेटिविटी को खत्म करता है, सिर्फ सेक्शुअलिटी को बढ़ाता है. कंडोम के इतने गंदे और नाज़ेब तश्हीर रेडियो और टेलीविजन पर चलेंगे, तो इस तरह से मुल्क में रेप के वाकियात बढ़ेंगी, कम नहीं होंगी.

TOPPOPULARRECENT