Friday , March 24 2017
Home / Khaas Khabar / सपा के घोषणापत्र से जनता गुमराह नहीं होंगे: भाजपा

सपा के घोषणापत्र से जनता गुमराह नहीं होंगे: भाजपा

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी (सपा) के जारी घोषणापत्र खोखले वादों का पुलिंदा बताते हुए कहा कि जनता इससे गुमराह होने वाले नहीं हैं और भाजपा दो तिहाई से अधिक बहुमत से राज्य में सरकार बनाएगी।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह न्यूज़ 18 के अनुसार मौर्य ने कहा कि घोषणापत्र में 24 घंटे बिजली देने की बात कही गई है लेकिन उनके ही कार्यकाल में उत्तर प्रदेश में बिजली का संकट बढ़ गया और गांव व शहरों में बिजली की भारी कटौती से छोटी मोटी उद्योग धंधे और व्यापार चौपट हो गया और लोग पलायन करने के लिए मजबूर हो गए।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह और पार्टी की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि जनता के पास मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की सरकार के पिछले पांच साल के काम का हर हिसाब है। श्री यादव राज्य में जो ‘संतुलित विकास की बात कर रहे हैं तो राज्य में सपा सरकार में अपराधियों, भूमाफिया, खनन माफिया, गुंडों, भ्रष्टाचारियों का संतुलित विकास हुआ है। स्वास्थ्य के क्षेत्र में पांच साल में आवंटित बजट का केवल 14 प्रतिशत ही इस्तेमाल किया गया। घोषणापत्र में श्री यादव ने किसान कल्याण कोष बनाने की बात की है लेकिन वह राहत राशि वितरण करने और प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना लागू करने में विफल रहे हैं।

मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव के दौर में बदमाशी फलफूल रहा है, अपराधियों का नंगा नाच हो रहा है, महिलाओं के खिलाफ अपराध बेतहाशा बढ़ गए हैं और ऐसा कोई गांव या शहर नहीं बचा है जहां सपा का झंडा लगा कर खेतों / जमीनों/ मकानों पर अवैध कब्जे नहीं हुए हैं। राज्य में विकास कार्य ठप। राज्य को बेरोजगारी के दलदल में धकेल दिया गया है। इस राज्य को सपा और बसपा ने जमकर लूटा है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT