Saturday , July 29 2017
Home / Politics / सपा के प्रति ऐसी दीवानगी कि समर्थक ने गुदवाया पूरे शरीर पर अखिलेश-डिंपल के टैटू

सपा के प्रति ऐसी दीवानगी कि समर्थक ने गुदवाया पूरे शरीर पर अखिलेश-डिंपल के टैटू

वाराणसी: चुनाव में तो आपने खुद की पार्टी के लिए दीवानगी तो बहुत देखे होंगे, लेकिन इस चुनावी बयार में किसी आम आदमी को किसी पार्टी के लिए ऐसी दीवानगी कभी नहीं देखे होंगे. दरअसल, पीएम मोदी की गढ़ काशी में यूपी के सीएम अखिलेश यादव के दीवाने और सपा समर्थक विनोद जायसवाल ने अपनी पीठ पर सपा के मुखिया मुलायम सिंह यादव, सीएम अखिलेश यादव और सांसद डिंपल यादव का टैटू गुदवाया है, साथ ही उनकी पीठ और उनके दाहिने हाथ पर समाजवादी पार्टी की साईकिल भी दौड़ती दिख रही है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

विनोद ने सिर पर सपा का झंडा और गले में दुपट्टा लिए अपने शरीर पर समाजवाद का संदेश भी लिखवाया है. बता दें कि उन्हें इन टैटूओं को बनवाने में साढ़े 9 घंटे का समय लगा है जिसमें उनके 10 हजार रुपये भी खर्च हुए, और दो दिन का समय भी देना पड़ा. जानकारी के अनुसार, पेशे से गाड़ी चलाने वाले विनोद वाराणसी के आयर गांव के रहने वाले हैं और बीते 25 वर्षों से समाजवादी विचारधारा से बहुत प्रभावित हैं, और पूरे उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के सबसे बड़े समर्थक के नाम से जाने जाते है.

विनोद यूपी के सीएम अखिलेश यादव, सांसद डिंपल यादव और मुलायम सिंह यादव को अपना आइडल मानते हैं. खास कर डिंपल और अखिलेश के टैटू बनवाने के साथ ही लिखा है कि किशन कन्हैया अखिलेश भईया राधा सांसद डिंपल यादव ‘ साथ ही मुलायम सिंह यादव को सपा का संस्थापक के रूप में भी मानते हैं.

TOPPOPULARRECENT