Wednesday , September 20 2017
Home / Delhi News / सपा के रजत जयंती समारोह में जेडीयू नेताओं को मिला आमंत्रण

सपा के रजत जयंती समारोह में जेडीयू नेताओं को मिला आमंत्रण

नयी दिल्ली। समाजवादी पार्टी में बढ़ते अंतर्कलह के बीच वरिष्ठ पार्टी नेता शिवपाल यादव पांच नवंबर को अपनी पार्टी के रजत जयंती समारोह के लिहाज से समान विचार वाले समाजवादी नेताओं को आमंत्रित करने के लिए बुधवार शाम दिल्ली पहुंचे। इस कदम को राज्य विधानसभा चुनावों के लिए गठबंधन बनाने के प्रयास के तौर पर देखा जा रहा है।

शिवपाल के करीबी सूत्रों ने कहा कि उन्होंने दिल्ली पहुंचने के बाद जदयू नेता नीतीश कुमार, शरद यादव और रालोद अध्यक्ष अजीत सिंह से मुलाकात की और उन्हें पार्टी के समारोह के लिए आमंत्रित किया। इसे इस मौके पर गठजोड़ दिखाने की कोशिश के तहत देखा जा रहा है।

आपसी कलह से कमजोर हुई समाजवादी पार्टी अगले साल उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा और बसपा से मुकाबले के लिए गठबंधन पर विचार कर रही है। सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव की ओर से निमंत्रण लेकर शिवपाल ने जदयू नेता के सी त्यागी से मुलाकात की और लखनउ में पांच नवंबर को आयोजित होने वाले समारोह के लिए उनकी पार्टी के नेताओं को आमंत्रित किया।

जब यादव से पूछा गया कि क्या वह राजद और रालोद नेताओं को भी समारोह के लिए आमंत्रित करेंगे, तो उन्होंने कहा, फिलहाल मैं यहां के सी त्यागी को आमंत्रित करने आया हूं। कांग्रेस को आमंत्रित करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि केवल समाजवादियों को आमंत्रित किया जा रहा है।

TOPPOPULARRECENT