Monday , August 21 2017
Home / Uttar Pradesh / सपा को वोट देने से किया मना तो दबंगों ने दलित परिवार के साथ मारपीट कर घर को लगाई आग

सपा को वोट देने से किया मना तो दबंगों ने दलित परिवार के साथ मारपीट कर घर को लगाई आग

PC: Amar Ujala

उत्तर प्रदेश: यूपी विधानसभा चुनाव के चलते मैनपुरी जिले के गांव गड़ेरी में कुछ गुंडों ने दलितों से मारपीट और उनके घर को आग लगा दी। इस गुंडागर्दी के पीछे कारण ये था की इन लोगों ने इलाके के सपा उम्मीदवार को वोट देने से मना किया था। इस मारपीट में दो युवकों व तीन महिलाओं को चोटेंआई हैं। पीड़ित पुष्पेंद्र दिवाकर ने बताया कि कल सुबह गाँव के कुछ दबंग मेरे घर पर आये और मुझसे मेरा और घर के लोगों के आधार कार्ड देने को कहा।

जब मैंने जवाब दिया कि  घर के लोगों को अभी वोट डालने हैं, इसलिए हम आधार कार्ड नहीं दे सकते। जिससे गुस्साए दबंगों ने हमें गालियां निकालनी शुरू कर दी और हमें इलाके के सपा उम्मीदवार को वोट डालने के लिए मजबूर किया। लेकिन जब हमने ऐसा करने से मना किया तो उन्होंने हमारे साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। मेरे साथ उन्होंने मेरी घर की महिलाओं के साथ भी मारपीट की और हमारी झोपड़ी को आग लगा दी।

इसके बाद जब मैं बाइक पर थाने में उनके खिलाफ रिपोर्ट लिखाने जा रहा था तो उन्होंने मुझसे बाइक छीन ली। पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद उनकी तलाश शुरू कर दी गई है लेकिन  वे फरार हो चुके थे। पुलिस का कहना है रिपोर्ट दर्ज कर  आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।

TOPPOPULARRECENT