Sunday , October 22 2017
Home / Religion / सपा को हराने के लिए सिया समुदाय किसी को भी वोट दे सकता है : मौलाना कल्बे जव्वाद

सपा को हराने के लिए सिया समुदाय किसी को भी वोट दे सकता है : मौलाना कल्बे जव्वाद

लखनऊ : विधानसभा चुनाव में शिया समुदाय सपा के अलावा भाजपा समेत किसी का भी समर्थन कर सकता है। सपा सरकार गुंडागर्दी की पर्याय बनी हुई है। शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जव्वाद ने यह कहते हुए सपा पर निशाना साधा। वह शहान-ए-अवध ट्रस्ट की ओर से वक्फ संपत्तियों की बर्बादी रोकने के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत आयोजित प्रेस वार्ता में बोल रहे थे। इस बीच, वक्फ सम्पत्तियों के संरक्षण के लिए जव्वाद के समर्थन में रॉयल फैमिली के लोग भी उतर आए हैं। मौलाना जव्वाद ने बसपा नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी पर हुए हमले की निन्दा की और कहा,प्रदेश की सरकारें हमेशा शियों की अनदेखी करती आई हैं, इसे अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

सपा ने ही अजादारी रोड पर मोहर्रम के दौरान काले झंडे व मजलिसों के बैनर लगाने पर रोक लगाई है। सरकारों की गलत नीतियों से वक्फ संपत्तियों का नुकसान हुआ है।
अरबों की सम्पत्ति बर्बाद कर रहा है जिला प्रशासन उन्होंने कहा कि वक्फ की जमीनों पर सुंदरीकरण का जो काम हो रहा है, वह महज दिखावा है। इसके जरिये जिला प्रशासन अरबों की सम्पत्तियों को बर्बाद करने पर तुला है।

पेड़ों की कटाई कर क्षेत्र की हरियाली नष्ट की जा रही है। शाहमीना से लेकर खुनखुनजी कॉलेज तक ट्रस्ट की संपत्ति थी, जिसे बर्बाद कर दिया गया। उन्होंने आरोप लगाया कि
ट्रस्ट में जिला प्रशासन के जो अधिकारी होते हैं, वे जल्द अरबपति बन जाते हैं। पुरातत्व विभाग के अधिकारी भी ट्रस्ट द्वारा कराए कार्यों को गलत ठहरा रहे हैं। शहान- ए- अवध के पदाधिकारियों ने सरकार से मांग की कि इमारतों की अस्मिता बनाई रखी जाए। पक्के

पुल से छोटे इमामबाड़े के बीच शूटिंग की अनुमति नहीं देनी चाहिए। रॉयल फैमिली के लोगों ने कहा कि मजहबी पोस्टर व बैनर लगाने पर रोक नहीं होनी चाहिए। BJP ने आदित्यनाथ को बताया सिंघम, पोस्टर में अयूब को भागते हुयें दिखाया उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ का एक पोस्टर जारी किया गया है. पोस्टर में बीजेपी सांसद को सिंघम के रूप में और पीस पार्टी के अध्यक्ष डॉ. अयूब को भागते हुए दिखाया गया है. इस पोस्टर में ‘अबकी बार योगी सरकार’ भी लिखा हुआ है. पीस पार्टी के अध्यक्ष डॉ. अयूब ने कुछ दिन पहले अपने बयान में योगी आदित्यनाथ को आतंकवादी कह डाला था. इसे लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया था और मुकदमा भी दर्ज कराया था.
इसके बाद रविवार को बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चा ने ये पोस्टर जारी करते हुए अयूब पर निशाना साधा है. पोस्टर में लिखा है, ‘यूपी के सिंघम. यूपी को पाकिस्तान बनने से सिर्फ योगी जी ही रोक सकते हैं. इस प्रदेश में आतंक के लिए कोई जगह नहीं.

TOPPOPULARRECENT