Wednesday , August 23 2017
Home / Bihar/Jharkhand / सफायर इंटरनेशनल स्कूल कांड : नाजिया और उसके बेटे ने ही की थी हत्या

सफायर इंटरनेशनल स्कूल कांड : नाजिया और उसके बेटे ने ही की थी हत्या

रांची : सफायर इंटरनेशनल स्कूल के स्टूडेंट् विनय महतो हत्याकांड की शुरुवाती जांच पुलिस ने पूरी कर ली है. पुलिस ने जांच में पाया है कि विनय महतो का ताल्लुक नजिया की बेटी से था. इसलिए नाजिया और उसके बेटे ने मिल कर विनय की क़त्ल कर दी. क़त्ल नाजिया के घर में हुई थी. जांच में दोनों पर हत्याकांड में शामिल होने का इलज़ाम सही पाया गया है. इसके अलावा नाजिया के शौहर आरिफ अंसारी और बेटी पर हत्याकांड के बाद सुबूत मिटाने और साजिश में शामिल होने का इलज़ाम सही पाया गया है. चारों के अलावा किसी दीगर की मौलुसियत के सिलसिले में पुलिस को कोई सुबूत नहीं मिले हैं. पुलिस जल्द ही सभी के खिलाफ अदालत में चार्जशीट दायर करेगी.

गौरतलब है कि गुजिश्ता चार फरवरी की रात टीचर नाजिया के बेटे ने विनय को अपने घर में सोया चिल्ली खिलाने के बहाने बुलाया था. तब नाजिया के बेटे ने विनय से कहा, तुम मेरी बहन का पीछा करना और साथ रहना छोड़ दो. इस बात को लेकर दोनों के दरमियान तनाजा हुआ. इसी तनाजे में नाजिया के बेटे ने विनय का मुंह बंद कर उसके पेट में कई घूसे मारे. इससे विनय का लीवर डैमेज हो गया. बाद में उसने पीछे से विनय की गर्दन पकड़ कर सिर को दीवार पर पटक दिया. जब विनय बेहोश हो गया, तब नाजिया ने अपने बेटे के साथ मिल कर विनय को कॉरिडोर से नीचे फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी. घटना के बाद उसकी हत्या को लेकर तुपुदाना ओपी में केस दर्ज किया गया था.

पुलिस ने जांच में पाया है कि स्टॉफ क्वार्टर के पहले तल्ले पर हिंदी टीचर नाजिया हुसैन का घर है. कमरे के अंदर विनय के साथ मारपीट की गयी थी. जब विनय जख्मी होकर बेहोश हो गया, तब उसे कॉरिडोर से नीचे फेंक दिया गया. वाकिया को अंजाम देने क बाद नाजिया के बेटे ने अपने मोबाइल से वालिद से बात की. इसके बाद सभी ने मिल कर खून के धब्बे साफ किये. कॉरिडोर में लगे खून के धब्बे को भी वाइपर से साफ किया.
टीचर की बेटी से स्टूडेंट विनय के ताल्लुक थे. इसे लेकर स्कूल के टीचर के बेटे को चिढ़ाते थे, जिससे टीचर का बीटा गुस्सा था. वह पहले भी विनय को यह धमकी दे चुका था कि तुम मेरी बहन का साथ छोड़ दो, नहीं तो मैं तुम्हें मार दूंगा. इसके बावजूद विनय टीचर के बेटे की बात मानने को तैयार नहीं था. इसी वजह से टीचर के बेटे ने विनय को अपनी बहन के रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या कर दी.

TOPPOPULARRECENT