Tuesday , October 17 2017
Home / Sports / सबकदोशी से वापसी का कोई इरादा नहीं : हंसी

सबकदोशी से वापसी का कोई इरादा नहीं : हंसी

मैलबोर्न 21 मार्च : ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के साबिक़ मिडल आर्डर बैट्समेंन माईक हसी ने इन इमकानात को खत्म‌ करदिया है जिस में उनके मुताल्लिक़ कहा जा रहा था कि वो सबकदोशी का फैसला वापिस लेते हुए बेन अल-अक़वामी क्रिकेट में वापसी करेंगे जैसा कि टीम के कोच माएकी आर्थर ने कहा था कि हंसी की वापसी का शानदार ख़ैरमक़दम किया जाएगा।

हंसी ने जनवरी में बेन अल-अक़वामी क्रिकेट को ख़ैरबाद कह दिया है और उन्होंने 79 टेस्ट मुक़ाबलों में 51.52 की औसत से 6235 रंस‌ स्कोर किए हैं । 37 साला हंसी ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के मायूस कुन दौरा हिंद मायूसी और कोच आर्थर की जानिब से उनके ख़ैरमक़दम को मसरूर कुन क़रार दिया ।

हंसी ने मज़ीद हा कि में आगे बढ़ चुका है और अब इस प्रेशर कूकुर के माहौल में वापसी नहीं करना चाहता और ख़ुसूसन एशज़ सीरीज़ के मौके पर। हंसी ने हिंदूस्तान के ख़िलाफ़ ऑस्ट्रेलियाई टीम की रवां सीरीज़ में 0-3 से पीछे रहने के ज़िमन में इज़हार ख़्याल करते हुए कहा कि टीम मुश्किल दौर से ज़रूर गुज़र रही है लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि वो सबकदोशी के फैसले से दस्तबरदार होते हुए टीम की मदद के लिए आगे आएंगे कियो कि इनका कहना है कि वो अपने ख़ानदान के साथ वक़्त गुज़ारते हुए लुत्फ़ अंदोज़ हो रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT