Thursday , October 19 2017
Home / Sports / समदीव यू एस ओपन के दूसरे राउंड में दाख़िल

समदीव यू एस ओपन के दूसरे राउंड में दाख़िल

न्यूयार्क 30 अगस्त (सियासत डाट काम): हिंदुस्तानी टेनिस स्टार समदीव देवर मनने यू एस ओपन के अपने पहले मरहले के मुक़ाबले में मसह बिकती खेल का मुज़ाहरा करते हुए सिल्वा नया के लूकाज़ लाको को मात‌ दे कर ग्रांड सलाम के दूसरे मरहले में रसाई हासिल करली।

28साला हिंदुस्तानी खिलाड़ी ने पहले सीट में हार‌ से बावजूद बारिश से मुतास्सिरा मुक़ाबला में अपने हरीफ़ खिलाड़ी के ख़िलाफ़ 4-6, 6-1, 6-2, 4-6, 6-4की कामयाबी हासिल की और ये मुक़ाबला तक़रीबन तीन घंटे और 11 मिनट तक जारी रहा। आलमी दर्जा बंदी में 114 वीं मुक़ाम पर फ़ाइज़ हिंदुस्तानी टेनिस स्टार समदीव दूसरे मरहले के मुक़ाबला में आलमी दर्जा बंदी में 20 वीं मुक़ाम पर फ़ाइज़ इतालवी खिलाड़ी एंड्रिया सिप्पी से मुक़ाबला करेंगे

अपने पहले मरहले के मुक़ाबला में बेलजीय‌म के मुअम्मर खिलाड़ी झ़ीवीय‌र मलीसी को 6-3, 3-6, 7-5, 7-5से शिकस्त दी । समदीव और लूकाज़ के बीच‌ ये पहला मुक़ाबला था जहां हरीफ़ खिलाड़ी ने हिंदुस्तानी खिलाड़ी परदबाव‌ बनाया और पहला सीट ब आसानी अपने नाम करते हुए मुक़ाबला में पेशक़दमी जारी रखी लेकिन समदीव ने दूसरे सीट में इंतिहाई जारिहाना खेल का मुज़ाहरा करते हुए उसे यकतरफ़ा तौर पर अपने नाम करलिया। समदीव ने 93 फ़ीसद नट निशानात हासिल किए।

TOPPOPULARRECENT