Tuesday , October 24 2017
Home / India / समाजवादी पार्टी की लोक पाल बिल पर मुबाहिस में ख़लल अंदाज़ी मुम्किन

समाजवादी पार्टी की लोक पाल बिल पर मुबाहिस में ख़लल अंदाज़ी मुम्किन

समाजवादी पार्टी ने आज वाज़िह इशारा दिया कि वो राज्य सभा में लोकपाल बिल पर मुबाहिस की इजाज़त नहीं देगी क्योंकि क़ीमतों में इज़ाफे के मसले पर हुनूज़ बेहस नहीं की गई है। समाजवादी पार्टी के रुकन राज्य राम गोपाल यादव ने पार्लियामेंट के बाह

समाजवादी पार्टी ने आज वाज़िह इशारा दिया कि वो राज्य सभा में लोकपाल बिल पर मुबाहिस की इजाज़त नहीं देगी क्योंकि क़ीमतों में इज़ाफे के मसले पर हुनूज़ बेहस नहीं की गई है। समाजवादी पार्टी के रुकन राज्य राम गोपाल यादव ने पार्लियामेंट के बाहर एक प्रेस कान्फ्रेंस से ख़िताब करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी पहले क़ीमतों में इज़ाफे पर मुबाहिस की नोटिस दे चुकी है और जब तक ऐसा नहीं होजाता वो किसी दूसरी कार्रवाई को चलने नहीं देगी।

दूसरी तरफ़ बी जे पी ने पुर ज़ोर अंदाज़ में कहा कि तमाम पार्टीयों को ऐवान में नज़म‍-ओ‍-ज़ब्त बरक़रार रखना और लोकपाल बिल पर मुबाहिस में हिस्सा लेना चाहिए। डिप्टी लीडर बी जे पी राज्य सभा रवी शंकर प्रसाद ने कहा कि बी जे पी हुकूमत से कह चुकी है कि अरूण जेटली ऐवान में शोर-ओ-गुल के बावजूद अपनी नज़र पेश करेंगे। समाजवादी पार्टी के मुतालिबे के बारे में उन्होंने कहा कि बी जे पी भी ये मुबाहिस चाहती है लेकिन पहले लोक पाल बिल पर बेहस होनी चाहिए।

TOPPOPULARRECENT