Thursday , June 29 2017
Home / Khaas Khabar / समाजवादी पार्टी बीजेपी को यूपी की सत्ता थाली में सजा कर दे रही है-आज़म खान

समाजवादी पार्टी बीजेपी को यूपी की सत्ता थाली में सजा कर दे रही है-आज़म खान

यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री आजम खान ने समाजवादी पार्टी (एसपी) में मचे घमासान पर बड़ा बयान दिया है। । आजम ने कहा है कि समाजवादी पार्टी में टिकट बंटवारे को लेकर मचे घमासान दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि इस झगड़े की वजह से समाजवादी पार्टी बीजेपी को यूपी की सत्ता थाली में सजा कर दे रही है। आजम ने कहा कि समाजवादी पार्टी के झगड़े से बीजेपी खुशियां मना रही है। उन्होंने पार्टी नेताओं से आपसी मतभेद भुलाने की अपील की है।

समाजवादी पार्टी में इन दिनों सीएम अखिलेश यादव और यूपी प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के बीच सीटों को लेकर रस्सकश्शी चल रही है। इस पूरे विवाद में आजम खान बाहर नजर आये हैं। लेकिन आज उन्होंने इसपर बयान देकर पार्टी हाईकमान को काफी कुछ इशारा दे दिया है। आजम खान के बयान से लगा कि वह पार्टी में चल रहे हालात से काफी परेशान हैं। उन्होंने कहा  कि समाजवाद और लोकतंत्र, आज दोनों रो रहे हैं। यह बीजेपी को यूपी की सत्ता थाली में सजाकर देने जैसा है। आजम खान ने कहा समाजवादी पा्र्टी की आपसी विवाद से  बीजेपी जश्न मना रही है।

सीएम की उम्मीदवारी के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस बात की बजाय की कौन सीएम बनेगा, आज पार्टी और समाजवाद को बचाने की जरूरत पहले है। आजम ने तल्ख अंदाज में कहा कि यूरीन की एक बूंद ने पूरी बाल्टी का पानी गंदा कर दिया है। उनका इशारा कहीं न कहीं अमर सिंह की तरफ था।

बता दें कि पिछले तीन दिनों से यूपी में टिकट बटंवारे को लेकर समाजवादी कुनबे में कलह मची हुई है। मुलायम के लिस्ट जारी करने के बाद गुरुवार को अखिलेश यादव ने 235 उम्मीदवारों की अलग लिस्ट जारी कर दी। अखिलेश के बाद शिवपाल यादव ने नई लिस्ट जारी की जिसमें 68 उम्मीदवारों के नाम थे जिसके बाद आधिकारिक तौर पर समाजवादी पार्टी के केवल 10 उम्मीदवार घोषित होने बाकी हैं।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT