Friday , August 18 2017
Home / Politics / समाजवादी पार्टी में मतभेद तेज, ‘पत्र’ पर अखिलेश से मुलायम नाराज, उदयवीर बर्खास्त

समाजवादी पार्टी में मतभेद तेज, ‘पत्र’ पर अखिलेश से मुलायम नाराज, उदयवीर बर्खास्त

नई दिल्ली। लाख दावों के बावजूद उत्तर प्रदेश के सपा परिवार में पारिवारिक विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। लखनऊ में तीन अलग अलग स्थानों पर बैठक और विचार-विमर्श का दौर चला। प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने राज्य कार्यकारिणी की बैठक की। दूसरी बैठक मुलायम सिंह के निवास पर हुई जिसमें समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता कुर्मी नंदा, बेनी प्रसाद वर्मा, रेवती रमन सिंह, माता प्रसाद और नरेश अग्रवाल शामिल हुए। वहीं, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने करीबी लोगों के साथ अपने आवास पर एक बैठक की।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 के अनुसार मुलायम, अखिलेश यादव से बेहद नाराज हैं। पार्टी में जारी पत्र का सिलसिला उसी की वजह से है। मुलायम ने कड़ा संदेश देते हुए पत्र लिखने वाले एमएलसी उदयवीर को पार्टी से 6 साल के लिए बाहर कर दिया है। वहीं मुलायम सिंह के साथ बैठकों के दौर के बाद अब वरिष्ठ नेता बेनी प्रसाद वर्मा, नरेश अग्रवाल, माता प्रसाद और रेवती रमन अखिलेश से मुलाकात करेंगे।
उधर, शिवपाल ने कार्यकर्ताओं के नाम पत्र लिखा है। इसमें पांच नवंबर के समारोह को सफल बनाने के साथ ही सभी बातें लिखी हैं। लेकिन मुख्यमंत्री अखिलेश की रथयात्रा का उल्लेख नहीं है। इसमें मुलायम के साथ ही अखिलेश के भी कार्य की सराहना की है।

TOPPOPULARRECENT