Sunday , August 20 2017
Home / AP/Telangana / समाज के हकायक को अवाम के बीच लानें की जरूरत पर ज़ोर

समाज के हकायक को अवाम के बीच लानें की जरूरत पर ज़ोर

हैदराबाद 16: मारूफ़ बाली वुड मूवी हिदायत कार प्रकाश झ ने दफतर सियासत पहुंच कर ज़ाहिद अली खां एडीटर सियासत और जहिरुद्दीन अली खां मैनेजिंग एडीटर सियासत से मुलाक़ात करते होए अपनी आईन्दा मूवी राजनीति 2 पर तबादिले खियाल किया।

प्रकाश झा ने इस मुलाक़ात के दौरान मुख़्तलिफ़ अमूर पर बातचीत की व उन्होंने अपनी आने वाली मूवी जो 4 मार्च को रिलीज़ होगी, के मुतलक बताया कि दयान्त दार पुलिस ओहदेदारों राजनीति दानों के बीच रकाबत को इस में पेश करनें की कोशिश की गई है।

प्रकाश झा ने इस मुलाक़ात के दौरान मुख़्तलिफ़ अमूर पर बातचीत की उन्हों ने अपनी आने वाली मूवी जो 4 मार्च को रिलीज़ होगी, के बताया कि दयान्तदार पुलिस ओहदेदारों राजनीति दानों के बीच रकाबत को इस में पेश करनें की कोशिश की गई है।

उन्हों ने बताया कि वे एक ऐसे हिसास मोज़ू पर फ़िल्मसाजी करचुके हैं जिन्हें अवाम के संजीदा तालीम याफ्ता तबका ने काफी पसंद करा है वो मुस्तकबिल में वो ऐसे हिसास मोज़ू की निशानदही कि‍ए होए हैं जिन्न पर मूवी साज़ी की जरूरत है।

जहिरुद्दीन अली खां ने इन की तवज्जो हिंदुस्तानी यूनिवर्सिटीज़ में जारी हालात से वाकिफ करवाते होए कहा कि मौजूदा हालात में यह जरूरी है कि अवाम में इत्तेफाक पैदा किया जाये वो तालब की फिक्र को बेहतर बनानें की कोशिश की जाये।

प्रकाश झा ने इस प्रोपोज़ल से इत्तेफाक करते होए कहा कि वो इस सबजेक्ट से संजीदगी से ग़ौर कररहे हैं वो इस बात का जायज़ा लेने की कोशिश कररहे हैं कि अखिर यह सिचुवेशन क्युं पैदा होरही है।

ज़ाहिद अली खां ने प्रकाश झा को इदारा सियासत की सरगर्मियों से वाकिफ करवाया प्रकाश झा ने मौजूदा सियासी हालात पर काफी देर तक ज़िम्मेदाराण सियासत से तबादले खयाल किया इस मौके पर ज़ाहिद अली खां के सात असग़र अली खां और् दुसरे मौजूद थे।

TOPPOPULARRECENT